डीएम ऑफिस जा धमके आरआरपी कार्यकर्ता दिया ज्ञापन

डीएम ऑफिस जा धमके आरआरपी कार्यकर्ता । दिया ज्ञापन….देहरादून…… के शिवपुरम लेन नंबर-2 वार्ड-99, नकरौंदा में स्थानीय लोगों के घरों की बाउंड्रीवाल और बाहर बनी क्यारी को नगर निगम के कर्मचारियों ने बिना नोटिस के तोड़ दिया। बिना नोटिस अथवा पूछताछ के हुई इस कार्रवाई से स्थानीय लोग भड़क उठे और राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ डीएम कार्यालय पर धावा बोल दिया।
यहां पर डीएम मौजूद नहीं थी तो एसडीम शालिनी कनौजिया को ज्ञापन देकर लौट आए।
राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी की प्रदेश संगठन सचिव सुलोचना ईष्टवाल ने कहा कि उत्तराखंड मे बाहर से आए दबंग लोग अपने प्रभाव का इस्तेमाल करके उत्तराखंड के पर्वतीय समाज के लोगों का उत्पीड़न कर रहे है और उनको विभिन्न ढंग से डरा धमका रहे हैं।….दीपक नेगी, कुसुम बिष्ट, देवेश्वरी भट्ट आदि के घरों पर यह इकतरफा कार्रवाई से आक्रोशित राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के वार्ड अध्यक्ष कलावती नेगी ने बताया कि नगर निगम ने यह कार्रवाई उनके एक पड़ोसी तथा प्रभावशाली विमल शर्मा की शिकायत पर की गई है, जबकि शर्मा ने स्वयं घर के बाहर अतिक्रमण किया हुआ है, जिसमें उनकी गाड़ियों का रैम्प एवं निजी सीवर का पिट भी सड़क पर बनाया हुआ है। इतना ही नहीं, इनकी तीन-चार गाड़ियां अवैध रूप से सड़क में पार्क की जाती हैं।…स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता रोहित पांडे ने कहा कि
नगर निगम के कर्मचारियों द्वारा आनंद सिंह पंवार के आवास की निजी बाउंड्री वॉल भी तोड़ दी गई। विमल शमां एवं उसकी पुत्री हिमानी शमां द्वारा स्थानीय बुजुर्ग महिलाओं से अभद्रता एवं गाली-गलौच करते हुए पहाड़ियों को अपमानजनक शब्द कहे गए।
चार-पांच परिवारों के घर के बाहर की बाउंड्रीवाल और क्यारी नगर निगम के कर्मचारियों ने तोड़ी है जबकि पड़ोस में ही विमल शर्मा के अवैध निर्माण पर नगर निगम के कर्मचारी आंख मूंद कर निकल गए।
प्रदर्शनकारियों ने जिला अधिकारी से मांग की है कि
बिना नोटिस दिए पक्षपातपूर्ण तरीके से हुई विमल शर्मा के अवैध निर्माण को अनदेखा करने को लेकर नगर निगम कर्मियों से स्पष्टीकरण लिया जाए एवं निष्पक्षपूर्ण तरीके से विमल शर्मा के अवैध निर्माण को भी तत्काल ध्वस्त किया जाए, अन्यथा इस मनमानी के खिलाफ उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।
इस मौके पर कलावती नेगी, उमा नेगी, रोहित पांडे मुन्नी राणा, सुदामा देवी, विनीता मनवाल, मंजू मनवाल, रेनू चतुर्वेदी अनीता रावत , पार्वती रावत, उर्मिला रावत, लता रावत, अंकित, रिंकी रावत आदि लोग शामिल थे।