अलग अंदाज में दिखे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी मसूरी की मॉल रोड़ पर रिक्शा की सवारी और स्कूटी चलाते हुए आए नजर

अलग अंदाज में दिखे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी मसूरी की मॉल रोड़ पर रिक्शा की सवारी और स्कूटी चलाते हुए आए नजर।___मंत्री ने मसूरी की मॉल रोड़ पर अपना काफिला छोड़ प्रतिबंधित समय के दौरान रिक्शा की सवारी कर नियमों के पालन करने का दिया संदेश।___मसूरी, 26 अक्टूबर। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने शुक्रवार को मसूरी में एक कार्यक्रम से लौटते हुए शाम को मॉल रोड़ पर अपना काफिला छोड़ रिक्शा पर सवारी कर मॉल रोड़ पर नियमों के पालन करने का संदेश देते हुए नजर आए।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मॉल रोड़ में जहां रिक्शे की सवारी कर पर्यटकों से उनके मसूरी के अनुभवों का जाना वही, उन्होंने भीड़भाड़ वाले क्षेत्र से स्कूटी में सवार होकर पिक्चर पैलेस चौक तक पहुंचे। इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि मसूरी मॉल रोड़ पर शाम 5 से लेकर रात 10 बजे तक वाहनों के लिए प्रतिबंधित है। उन्होंने कहा कि ऐसे में वाहनों के चलने से मसूरी मॉल रोड़ में देश-विदेश से आए पर्यटकों समस्याओं का सामना करना पड़ता है।
उन्होंने कहा कि अक्सर देखने में आता है कि जो हमारे जनप्रतिनिधि है, या कोई बड़े पद पर पहुंच जाता है, तो वह अपनी ताकत समझता है। उन्होंने कहा यह अच्छी अवधारणा नहीं है। उन्होंने कहा कि नियमों का पालन करना चाहिए। इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सभी से मॉल रोड़ में नियमों का पालन करने और यातायात नियमों का भी पालन करने की अपील भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *