द्वितीय रोहिताश इंटर-स्कूल सॉकर टूर्नामेंट के दूसरे दिन हुए रोचक मैच

द्वितीय रोहिताश इंटर-स्कूल सॉकर टूर्नामेंट के दूसरे दिन हुए रोचक मैच
निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल ने विंहिल ग्लोबल स्कूल को 5-0 से रौंदा
देहरादून। द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के तत्वावधान में खेली जा रही द्वितीय रोहिताश सिंह इंटर-स्कूल सॉकर टूर्नामेंट के दूसरे दिन निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल के खिलाडियों ने एकतरफा मुकाबले में विंहिल ग्लोबल स्कूल को 5-0 के बड़े अंतर से हराकर अपनी क्षमता का अद्भुत प्रदर्शन करते हुए पूरे अंक अर्जित कर अगले दौर में प्रवेश किया।
यहां सहस्त्रधारा रोड़ स्थित द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के तत्वावधान में खेली जा रही द्वितीय रोहिताश सिंह इंटर-स्कूल सॉकर टूर्नामेंट के दूसरे दिन निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल और विंहिल ग्लोबल स्कूल के बीच मैच खेला गया और मैच में निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल के खिलाड़ियों ने शुरूआती पहले हॉफ से ही विपक्षी टीम पर हावी होते हुए विंहिल ग्लोबल स्कूल की टीम पर दनादन गोल करने आरंभ कर दिये। मैच के पहले एवं दूसरे हाफ में निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल के खिलाडियों ने रोमांचक खेल दिखाया और अंतिम समय में मैच को 5-0 से जीत कर अगले दौर में प्रवेश किया।
इस अवसर पर मैच में ऋषभ नेगी ने दो गोल करके टीम की जीत की नींव रखी और अन्य खिलाड़ियों प्रियांशु पंवार, अरुष राणा, और आराध्या रावत ने एक-एक गोल किया, जिससे निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल टीम की जीत और भी मजबूत हुई। इस दौरान मैच में विंहिल ग्लोबल स्कूल की टीम ने भी प्रयास किया, लेकिन वह निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल के संगठित आक्रमण के सामने उनकी रक्षापंक्ति कमजोर पड़ गई।
इस अवसर पर निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल के कोच विनोद ने बताया कि उनके नेतृत्व में टीम अब टूर्नामेंट की एक मजबूत दावेदार के रूप में उभरी है और टूर्नामेंट में जीत के साथ आगे बढ़ रही है। इस दौरान मैच का संचालन रैफरी सी एम भट्ट एवं प्रशांत बिष्ट ने किया और जिन्होंने निष्पक्षता और उच्च मानकों के साथ खेल का संचालन सुनिश्चित किया।
इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक उमा चौधरी, सिद्धार्थ चौधरी, चंद्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै, कोच आयुष, कोच गौतम, एनडीएस के कैप्टन अक्षत राज, छात्र छात्रायें व खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *