अगले दौर में पहुंची सेंट थॉमस कालेज व टचवुड स्कूल की टीमें

13वां रोहिताश सिंह मैमोरियल अंतर विद्यालय सुपर एट क्रिकेट टूर्नामेंट 2024
अगले दौर में पहुंची सेंट थॉमस कालेज व टचवुड स्कूल की टीमें
देहरादून______द हैरिटेज स्कूल के तत्वावधान में खेली जा रही 13वां रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर विद्यालयू एट क्रिकेट टूर्नामेंट के नौवें दिन सेंट थॉमस कालेज एवं टचवुड स्कूल की टीम ने मैच जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।
यहां न्यू रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल के मैदान में खेली जा रही प्रतियोगिता में मैच मोरेवियन स्कूल और सेंट थामस कालेज के मध्य खेला गया। सेंट थामस कालेज ने टास जीता और गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहली पारी में सेंट थामस कालेज ने चार विकेट के नुकसान पर 35 रन बनाये तथा मोेरेवियन स्कूल ने दूसरी पारी पन स्कूल ने तीन विकेट के कू नुकसान पर 24 रन बनाये और सेंट थॉमस कालेज की टीम ने सात विकेट के नुकसान पर 27 रन बनाये तथा सेंट थॉमस कालेज ने विकेट से मैच जीत लिया।
दूसरा मैच सेंट ज्यूडस स्कूल और टच वुड स्कूल के मध्य खेला गया। टचवुड स्कूल ने टास जीता और गेंदबाजी करने का निर्णय लिया । मैच की पहली पारी में सेंट ज्यूडस स्कूल ने तीन विकेट के नुकसान पर 19 रन बनाये और टचवुड स्कूल ने दो विकेट के नुकसान पर 33 रन बनाये।
मैच की दूसरी पारी में सेंट ज्यूडस स्कूल की टीम ने पांच विकेट के नुकसान पर 23 रन बनाये और दूसरी पारी में टचवुड के बल्लेबाजों ने लक्ष्य हासिल करते हुए मैच को छह विकेट से जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। इससे पूर्व इस अवसर पर मैच में क्वाटर फाइनल के क्वालिफिकेशन राउंड के लिए बाल आउट में तीन टीमें इस दौरान दून ब्लॉसम स्कूल और सेंट कबीर एकेडमी और मोरेवियन स्कूल उपस्थित रही। दून ब्लॉसम स्कूल की टीम के सभी खिलाड़ियों के मैदान पर उपस्थित न होने के कारण अयोग्य घोषित कर दिया गया। इस दौरान सेंट कबीर एकेडमी और मोरेवियन स्कूल के मध्य खेले गये क्वार्टर फाइनल में प्रवेश के लिए बाल आउट मैच में मोरेवियन स्कूल विजयी रहा। इस अवसर पर अनेक खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *