डीडीपीएसए कांउसिल जूनियर एंड सीनियर गर्ल्स टेबल टेनिस टूर्नामेन्ट

डीडीपीएसए कांउसिल जूनियर एंड सीनियर गर्ल्स टेबल टेनिस टूर्नामेन्ट
सीनियर वर्ग में समरवैली व वैल्हम गर्ल्स स्कूल का फाइनल में प्रवेश
देहरादून। द हैरिटेज स्कूल के तत्वावधान में डीडीपीएसए कांउसिल जूनियर एंड सीनियर गर्ल्स टेबल टेनिस टूर्नामेन्ट में सीनियर वर्ग में समरवैली व वैल्हम गर्ल्स स्कूल ने अपने अपने मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश किया।
यहां न्यू रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल में खेली जा रही प्रतियोगिता के अंतर्गत सीनियर वर्ग में के सेमीफाइनल मैच समर वैली और न्यू दून ब्लासम स्कूल ने 3-0 स्कूल मध्य खेला स्कोर गया और जिसमें समरवैली स्कूल ने जीत दर्ज करते हुए फाइनल में प्रवेश किया। सीनियर वर्ग में दूसरा सेमीफाइनल मैच वेल्हम गर्ल्स स्कूल और द हैरिटेज स्कूल के मध्य खेला गया और जिसमें वेल्हम गर्ल्स स्कूल ने 3-0 के सेंट स्कोर से जीत हासिल करते हुए फाइनल में जगह बनाई। इस दौरान जूनियर वर्ग में पहला सेमीफाइनल मैच कारमन स्कूल डालनवाला और द हौरटेज स्कूल के मध्य खेला गया और जिसमें द हैरिटेज स्कूल ने स्कोर से जीत हासिल कर फाइनल में प्रवेश किया। जूनियर वर्ग में दूसरा सेमीफाइनल मैच वैल्हम गर्ल्स स्कूल और एन मैरी स्कूल के मध्य खेला गया और जिसमें वैल्हम गर्ल्स स्कूल ने 3-0 के सैट स्टोर से जीत हासिल की।
इससे पूर्व जूनियर में द हैरिटेज स्कूल और न्यू दून ब्लॉसम के मध्य खेल गया और जिसमें द हैरिटेज ने जीत हासिल की। जूनियर वर्ग में दूसरा मैच श्री राम सेनेटिनयल स्कूल और एन मैरी के मध्य खेला गया और जिसमें एन मैरी स्कूल मे 3-0 के सैट स्कोर से बीत हासिल की। सुकूल वर्ग के वरिष्ठ वर्ग में सेमी फाइनल का पहला मैच समर वैली स्कूल की आदित्री भारद्वाज और सुप्रिया के मध्य एकल आदित्री भारद्वाज ने 3-1 के सेट से जीत लिया। इस दौरान युगल वर्ग के मैच भी खेले गये। इस अवसर पर अनेक खेल प्रेमी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *