13वी रोहिताश सिंह मैमोरियल अंतर विद्यालय सुपर ऐट क्रिकेट टूर्नामेंट

13वी रोहिताश सिंह मैमोरियल अंतर विद्यालय सुपर ऐट क्रिकेट टूर्नामेंट
द हैरिटेज स्कूल, कॉन्सटेसिया औरसेंट जूड्स स्कूल अगले दौर में
देहरादून। द हैरिटेज स्कूल के तत्वावधान में 13वीं रोहिताश सिंह मैमोरियल अंतर विद्यालय सुपर ऐट क्रिकेट टूर्नामेन्ट के दूसरे दिन का पहला मैच कॉन्सटेंसिया स्कूल और कारमन स्कूल, डालनवाला के बीच खेला गया। मैच में कारमन स्कूल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते लिया। पहली पारी में कारमन स्कूल ने 32 रन बनायें। मैच में कॉन्सटेंसिया ने 14 रन का निर्णय बनाये और दूसरी पारी में कॉन्सटेंसिया स्कूल ने 34 रन बनाये।
मैच में कारमन स्कूल डालनवाला ने लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन विकेट से मैच जीत लिया। इस अवसर प्रतियोगिता के अंतर्गत आज का दूसरा मैच द हैरिटेज स्कूल और राजा राममोहन राय अकादमी के बीच खेला गया। मैच में राजा राम मोहन रॉय ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निश्चय किया।
मैच की पहली पारी में द हैरिटेज स्कूल ने 45 रन बनाये और राजा राम मोहन राय ने हा रन बनायो दूसरी पारी में राजा राममोहन रॉय ने 16 रन बनाये। मैच को द हैरिटेज स्कूल ने 68 रन से मैच जीता। आज का तीसरा मैच कर्नल ब्राउन स्कूल और सेंट जूड्स स्कूल के बीच खेला गया और सेंट जूड्स स्कूल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। अपनी पहली पारी में सेंट जूड्स स्कूल ने 52 रन बनाए और कर्नल ब्राउन स्कूल ने 35 रन बनाए।
मैच की दूसरी पारी में खेलते हुए सेंट जूड्स स्कूल ने 39 रन बनाए और कर्नल ब्राउन स्कूल ने 31 रन बनाए । मैच में सेंट जूड्स स्कूल ने 24 रन से मैच जीत लिया। इस अवसर पर अनेक खेल प्रेमी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *