मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन द्वारा संगठन नो वे स्थापना दिवस के अवसर पर दीप लोग स्थित श्रीराम मंदिर में कार्यक्रम आयोजित किया गया

आज मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन द्वारा संगठन नो वे स्थापना दिवस के अवसर पर दीप लोग स्थित श्रीराम मंदिर में कार्यक्रम आयोजित किया गया कार्यक्रम में मुख्य रूप से डॉ रश्मि त्यागी रावत श्री सचिन जैन रीटा गोयल जी पार्षद संगीता गुप्ता जी रहे ।
इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान किया गया जिसमें हरिओम ओमी अरुणा चावला संदीप जैन विशंभर नाथ बजाज जितेंद्र दंडोना एसपी सिंह आदि को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर टर्निंग प्वाइंट स्कूल एवं क्षेत्र के अन्य बालक बालिका है चित्रकला प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले विजेताओं को भी सम्मानित किया गया।
जिनमे

1.सिद्धि शर्मा
2.प्रीति मेहता
3.मुनाज्जा खान
4.जारा सलमानी
5.आयुषी भट्ट
6.जय कोठारी
7.आदित्य कोठारी
8.साक्षी कोठारी
9.अदिति कोठारी
10.अवंतिका भट्ट
11.कृतांश सिंह
12.संध्या उनियाल
13.हर्षिता न्यूली
14.मोहम्मद सैफ़
15.रोबिन सिंह राणा
16.ऋषभ सिंह राणा
17.नेहा कुमारी
18.नीतीश कुमार
19.गर्वित शर्मा
20.आयुष सामंत्रय
21.आराध्या जोशी
22.अबीर काज़ी
23.लावण्या मॉल
24.अहाना शर्मा
25.हार्दिक मेहरा
26.आर्य भट्ट
27.वेदांशी कैनतुरा
28.प्रीति चौहान

  1. महक खान
    30.जोया
    31.बिलाल
    32.श्रेयांश सिंह
    33.राधिका
    34.मान्यता नेगी
    35.नव्या
    रहे।
    इस अवसर पर संगठन के चेयरमैन सचिन जैन ने सभी को स्थापना दिवस की बहुत बधाई और शुभकामनाएं दी और सभी संगठन के पदाधिकारियों से आशा की कि वह इसी तरह संगठन को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे
    इस अवसर पर डॉ रश्मि त्यागी रावत जी समाजसेवी रीटा गोयल पार्षद संगीता गुप्ता जी ने अपने विचार रखे और कहा कि मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन द्वारा निरंतर समाज हित में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और हर वर्ग के जरूरतमंद लोगों के लिए सहायता कार्यक्रम किए जाते हैं इसके लिए मैं सचिन जैन मधु जैन दोनों को बधाई और शुभकामनाएं देती हूं इस अवसर पर संगठन के सभी पदाधिकारी एवं शिक्षिकाएं मौजूद रहे।

कार्यक्रम का संचालन सारिका चौधरी ने किया अंत में संगठन की प्रदेश अध्यक्ष मधु जैन ने आए हुए सभी अतिथियों का धन्यवाद और आभार प्रकट किया।
मधु जैन
प्रदेश अध्यक्ष