मुख्य अतिथि श्रीमती गीता धामी व श्री अभिषेक केशरवानी प्रिंसिपल ओक ग्रोव स्कूल व विजय चंदेल जी ने पुरस्कार वितरण किया।

इनलाइन स्केट्स हॉकी एसोसिएशन उत्तराखंड की ओर से 15 व 16 अक्टूबर को 21 वी ओपन स्टेट रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया जिसमें उत्तराखंड के लगभग 350 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। चैंपियनशिप के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि श्रीमती गीता धामी व श्री अभिषेक केशरवानी प्रिंसिपल ओक ग्रोव स्कूल व विजय चंदेल जी ने पुरस्कार वितरण किया। इस अवसर पर मिसेज धामी ने सभी बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि इस तरह की खेल गतिविधियों मैं भाग लेने से बच्चों का शारीरिक व मानसिक विकास होता है।

ओवरऑल रोलर हॉकी का खिताब वेल्हम ब्वॉयज ने जीता जिसमें वेल्हम बॉयज ने जूनियर वर्ग में मैक इंडिया क्लब को 4-3 से व सब जूनियर में वेल्हम ब्वॉयज ने आइडियल कान्वेंट स्कूल को 3-1 से हराया बालिका वर्ग में ओक ग्रोव मसूरी स्कूल ने गुरुकुल को 1-0 से हराया व सीनियर में उरसा ने वेलहम को 4-2 से हराया ।

रोल बॉल मैचों मे वेल्हम बॉयज ने गुरुकुल को 4-2 से व बालिका वर्ग में शकुन स्पोर्ट्स ने ओक ग्रोव स्कूल मसूरी को 5-2 से हराया।

ओवरऑल बालिका स्पीड स्पर्धा में दून गर्ल्स स्कूल प्रथम ग्राफिक एरा स्कूल द्वितीय वह तीसरा स्थान ओक ग्रोव स्कूल मसूरी का रहा। ओवरआल बालक वर्ग स्पीड स्पर्धा में प्रथम स्थान हिलग्रेंज स्कूल द्वितीय स्थान एडीफाई वर्ल्ड स्कूल व तृतीय स्थान ग्रीनवुड हिल स्कूल का रहा। इस चैंपियनशिप के दौरान उर्सा के पंकज भारद्वाज,प्रियंक शर्मा, शिवम भारद्वाज,वशिष्ठ कुमार, अभिमन्यु नेगी, राजेश विक्टर, माधो भंडारी, हनुमंत, आर्यन, आयुष आदि मौजूद रहे।
⬇️ बालिका वर्ग मे द दून गर्ल्स स्कूल व बालक वर्ग मे हिल ग्रैंज स्कूल ने जीती ओवरआल ट्रॉफी
⬇️रोलर हॉकी मे वेलहम बॉयज स्कूल रहा ओवरआल विनर