मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन द्वारा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया गया


देहरादून ब्रेकिंग हाई वोल्टेज न्यूज़ (वॉइस ऑफ द पीपल) डॉक्टर सेमवाल की रिपोर्ट*मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन द्वारा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह को मनाते हुए राज्यसभा सांसद श्री नरेश बंसल जी और संगठन के चेयरमेन सचिन जैन द्वारा छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों व संकेतों का पालन करने के लिए जागरूक करने हेतु पोस्टर का विमोचन किया गया । इस अवसर पर सांसद श्री नरेश बंसल जी ने यातायात नियमों व संकेतों का पालन करने की अपील की तथा
लोगों से हेलमेट पहनने तथा चारपहिया वाहन चलाते समय सीट बैल्ट बांधने का अनुरोध किया। इस अवसर पर चेयरमेन सचिन जैन ने यातायात सुरक्षा से संबंधित पोस्टर का विमोचन करते हुए लोगों को यातायात नियमों की पालन करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा कि दौड़ भाग की इस दुनिया में हम लोगों को यातायात का सड़क पर चलते हुए अपनी सुरक्षा और लोगों की सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए। इस कार्यक्रम के तहत विभिन्न स्कूलों में कार्यक्रम किए जाएंगे जिसमें पुलिस प्रशासन की मदद से बच्चों को जागरूक किया जाएगा। और यह पोस्टर सभी सार्वजनिक एवं स्कूल कॉलेज में लगाए जाएंगे।
इस अवसर पर संगठन की प्रदेश अध्यक्ष मधु जैन प्रदेश कानूनी सलाहकार राजकुमार तिवारी प्रदेश उपाध्यक्ष लच्छू गुप्ता प्रदेश महासचिव एसपी सिंह, महानगर अध्यक्ष अमर जैन महिला विंग की पूनम मसीह आदि लोग उपस्थित रहे।
मधुसचिन जैन