द्रौपदी मुर्मू की जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा विधायकों की अहम बैठक, कल होगी मॉक ड्रिल।

देहरादून ब्रेकिंग हाई वोल्टेज न्यूज़ डॉक्टर सेमवाल की रिपोर्ट*** राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान 18 जुलाई को होना है, जिसे लेकर सभी विधायकों को देहरादून में ही रहने का आगरा किया गया है। कल 17 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव के तहत मॉक ड्रिल की जाएगी। इसमें सदस्य वोटिंग का अभ्यास करेंगे।

राष्ट्रपति चुनाव में राजग प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू की जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा कल यानी 17 जुलाई को वोटिंग का मॉकड्रिल करेगी। मतदान के दौरान पार्टी एक भी वोट खराब नहीं करना चाहती। इसलिए अगले दो दिन तक विधायकों को वोटिंग के बारे में समझाया-सिखाया जाएगा।
विज्ञापन

प्रदेश सरकार के संसदीय कार्यमंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने सभी विधायकों से राष्ट्रपति चुनाव के मतदान तक देहरादून में ही रहने का आग्रह किया है। राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान 18 जुलाई को होना है। इससे पहले सभी विधायकों से 16 जुलाई यानी शनिवार को मुख्यमंत्री आवास के मुख्य सेवक सदन में एक बैठक रखी गई है।

यह बैठक शाम सात बजे होगी। इस बैठक में सभी विधायकों से उपस्थित रहने का अनुरोध किया गया है। अग्रवाल के मुताबिक, बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। अग्रवाल ने बताया कि 17 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव के तहत मॉक ड्रिल की जाएगी। इसमें सदस्य वोटिंग का अभ्यास करेंगे।

संसदीय कार्यमंत्री नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर आयोजित बैठक में शामिल होकर लौटे हैं। इस बैठक में विधायक खजानदास और प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार भी शामिल हुए थे। उस बैठक में मिले सुझावों व दिशा-निर्देशों की भी संसदीय कार्यमंत्री सभी विधायकों को जानकारी देंगे।