दून इंटरनेशनल स्कूल व निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल में होगी खिताबी भिडंत

दून इंटरनेशनल स्कूल व निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल में होगी खिताबी भिडंत
देहरादून। द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के तत्वावधान में खेली जा रही द्वितीय रोहिताश सिंह इंटर-स्कूल अंडर 16 सॉकर टूर्नामेंट के अंतर्गत दून इंटरनेशनल स्कूल व निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल की टीमों ने सेमीफाइनल मैच में शानदार खेल दिखाते हुए अपने अपने मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश किया और अब इन दोनों टीमों के बीच खिताबी मुकाबला 21 अक्टूबर को खेला जायेगा।
यहां सहस्त्रधारा रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के तत्वावधान में खेली जा रही द्वितीय रोहिताश सिंह इंटर-स्कूल अंडर 16 सॉकर टूर्नामेंट के अंतर्गत खेली जा रही प्रतियोगिता के अंतर्गत पहला सेमीफाइनल मैच दून इंटरनेशनल स्कूल व गुरूनानक एकेडमी के बीच खेला गया और मैच में दोनों टीमों के खिलाडियों ने शानदार खेल दिखाते हुए एक दूसरे पर गोल किये और दोनों ओर से खिलाडियों की मजबूत रक्षा पंक्ति दिखाई दी और अंतिम समय तक मैच दो दो गोल की बराबरी पर छूटा और टाईब्रेकर में दून इंटरनेशनल स्कूल की टीम ने जीत दर्ज कर फाइनल में प्रवेश किया।
इस अवसर पर एक अन्य सेमीफाइनल मैच
रेड फोर्ट इंटरनेशनल स्कूल एवं निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल के बीच खेला गया और संघर्षपूर्ण मैच में दोनों ओर से गोल करने के लिए आक्रमण किये और सफलता नहीं मिल पाई लेकिन बाद में निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल के खिलाडियों ने खेल में परिवर्तन करते हुए अंतिम समय में मैच को 2-0 से जीतकर फाइनल में प्रवेश किया। इस अवसर पर मैच का संचालन रैफरी सी एम भट्ट ने किया और मिलन क्षेत्री और प्रशांत बिष्ट ने लाइनमैन की भूमिका निभाई।
इससे पूर्व दून इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन डी एस मान ने मुख्य अतिथि के रूप में खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर सेमीफाइनल मैच का शुभारंभ किया। टूर्नामेंट का फाइनल मैच 21 अक्टूबर को खेला जायेगा। इस अवसर पर मैच का आनंद लेने वालों में स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक उमा चौधरी, सिद्धार्थ चौधरी, चंद्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै, कोच आयुष, कोच गौतम के साथ ही साथ छात्र छात्रायें व खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *