टचवुड स्कूल को हराकर न्यू दून ब्लॉसम स्कूल ने जीता खिताब

13वां रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर विद्यालय सुपर एट क्रिकेट टूर्नामेंट
टचवुड स्कूल को हराकर न्यू दून ब्लॉसम स्कूल ने जीता खिताब
देहरादून________द हैरिटेज स्कूल के तत्वावधान में खेली जा रही 13वां रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर विद्यालय सुपर एट क्रिकेट टूर्नामेंट में टचवुड स्कूल और न्यू दून ब्लॉसम के मध्य फाइनल मैच खेला गया। मैच में न्यू दून ब्लॉसम स्कूल की टीम ने फाइनल मैच जीतकर खिताब पर कब्जा किया।
यहां न्यू रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल के मैदान में खेली जा रही प्रतियोगिता में फाइनल मैच टचवुड स्कूल ओर न्यू दून ब्लॉसम स्कूल के बीच खेला गया। मैंच में अतिथि के रूप में टचवुड स्कूल की प्रधानाचार्य मीनाक्षी सक्सेना और कनिष्ठ सह संचालिका बलजीत कौर और द हैरिटेज स्कूल की स्कूल सलाहकार चारू चौधरी और प्रधानाचार्या डॉ अंजू त्यागी ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया।
मैच की शुरुआत टचवुड स्कूल की प्रधानाचार्या मीनाक्षी सक्सेना के द्वारा टा।स कराकर की गई। मैच में टचवुड स्कूल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया। मैच की पहली पारी में न्यू दून ब्लासम स्कूल ने बिना किसी नुकसान के 36 रन बनाये तथा ट्यवुड स्कूल ने बिना किसी विकेट के नुकसान के 33 रन माये।
मैच की दूसरी पारी में न्यू दून ब्लासम स्कूल ने 6 विकेट के नुकसान पर 30 रन बनाये और टचवुड स्कूल के सामने जीनने के लिए का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करते हुए ट्यूवुड स्कूल ने 24 रन बनाये और लक्ष्य को पूरा नहीं कर पाये और न्यू दून ब्लॉसम स्कूल ने मैच को पांच रन से जीतकर खिताब पर कब्जा किया।
इस अवसर पर विजेता एवं उपविजेता टीम को ट्चवुड स्कूल की सहसंचालिका और प्रधानाचार्या द्वारा स्मृति चिहन और प्रशंसा-पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और सर्वश्रेष्ठ टूनमिंट खिलाड़ी न्यू दूनन ब्लॉसम स्कूल का अर्थव राणा रहा। इस अवसर पर सर्वश्रेष्ठ होनहार खिलाड़ी द हैरिटेज स्कूल का युवराज चौधरी रहा। सर्वश्रेष्ठ अनुशासित टीम का खिताब मोरेवियन इंस्टीट्यूटको मिला। मैच के अंत में प्रत्येक विद्यालयों के खेल प्रशिक्षकों को उपहार देकर सम्मानित किया गया और फिर विजेता टीम को स्कूल की वैजयंती प्रदान की गई। इस अवसर पर अनेक खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *