13वें रोहिताश सिंह मैमोरियल अंतर विद्यालय सुपर ऐट क्रिकेट टूर्नामेंटटचवुड स्कूल एवं दून ब्लॉसम स्कूल ने जीते अपने अपने मैच

13वें रोहिताश सिंह मैमोरियल अंतर विद्यालय सुपर ऐट क्रिकेट टूर्नामेंट
टचवुड स्कूल एवं दून ब्लॉसम स्कूल ने जीते अपने अपने मैच
देहरादून। द हैरिटेज स्कूल के तत्वावधान में 13वें रोहिताश सिंह मैमोरियल अंतर विद्यालय सुपर ऐट क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया। पहले दिन टचवुड स्कूल एवं दून ब्लॉसम स्कूल ने अपने अपने मैच जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।
यहां न्यू रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल में 13वें रोहिताश सिंह मैमोरियल अंतर विद्यालय सुपर ऐट क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर स्कूल की सलाहकार चारू चौधरी एवं प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस दौरान प्रतियोगिात का पहला मैच संत कबीर अकादमी और टचवुड स्कूल के बीच खेला गया और मैच में टचवुड स्कूल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।
मैच की पहली पार में संत कबीर अकादमी ने 19 रन बनाये और टचवुड स्कूल ने पहली पारी में 26 रन बनाये। मैच की दूसरी पारी में संत कबीर अकादमी ने 17 रन बनाये जबकि टचवुड स्कूल ने लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच को दो विकेट के नुकसान पर आठ विकेट से जीतकर टीम के लिए शानदार शुरूआत की।
प्रतियोगिता का दूसरा मैच मोरावियन इंस्टीटयूट और दून ब्लॉसम स्कूल के बीच खेला गया और मोरावियन इंस्टीटयूट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और पहली पारी में दून ब्लॉसम स्कूल ने 31 रन बनाये, जबकि मोरावियन इंस्टीटयूट ने 29 रन बनाये। दूसरी पारी में मोरावियन इंस्टीटयूट ने 23 रन बनाये और दून ब्लॉसम स्कूल ने लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच को तीन रन से जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक विक्रांत चौधरी, सलाहकार चारू चौधरी, प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी सहित अनेक खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *