राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के नेतृत्व में कोविड कर्मचारियों का विधानसभा कूच।जमकर किया हंगामा

राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के नेतृत्व में कोविड कर्मचारियों का विधानसभा कूच।जमकर किया हंगामा……राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के नेतृत्व में कोविड-19 के बर्खास्त कर्मचारियों ने जमकर नारेबाजी करते हुए विधानसभा कूच किया लेकिन बैरिकेडिंग पर पहले से ही तैनात भारी पुलिस बल ने जुलूस को रोक दिया।
इसके बाद राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के कार्यकर्ता और कोविड-19 के बर्खास्त कर्मचारी वहीं पर धरने पर बैठ गए तथा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।
कुछ देर बाद एसडीएम ने आकर आंदोलनकारियों से ज्ञापन प्राप्त किया तथा मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री तक सभी मांगों को पहुंचाने का आश्वासन दिया तथा आंदोलनकारियों की मुलाकात कराने का भी वादा किया।
जुलूस का नेतृत्व कर रहे राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवप्रसाद सेमवाल ने कहा कि सरकार लगातार इन बर्खास्त कर्मचारियों को सिर्फ आश्वासन पर आश्वासन देती आ रही है इस कारण ये कर्मचारी लगभग ढाई सौ दिन से धरना जारी रखे हुए हैं। सरकार को इन्हे तत्काल बहाल करना चाहिए।
कोविड कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष राणा ने कहा कि जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती वे अपना आंदोलन जारी रखेंगे।
राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र पंत ने कहा कि पार्टी बर्खास्त कर्मचारियों की मांगों के साथ है और सरकार को कोरोना कल में जान की बाजी लगाकर सेवा कार्य करने वाले कर्मचारियों को तत्काल बहाल करना चाहिए।
राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी की संगठन सचिव सुलोचना ईष्टवाल ने कहा कि यदि सरकार ने आचार संहिता से पहले इनकी मांगे नहीं मानी तो पार्टी इस मुद्दे को जनता के बीच लेकर जाएगी और भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।
जुलूस में राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी की ओर से प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र पंत, संगठन सचिव सुलोचना ईष्टवाल, प्रदेश सह संगठन सचिव राजेंद्र गुसाई, जगदम्बा बिष्ट, राजेंद्र यशोदा रावत, बेबी झा, मीना थपलियाल, रंजना नेगी, किरन डोभाल, रिषिका चौहान, पदमा रौतेला, सहित
कोविड कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष राणा, प्रभात नौटियाल,अमित अर्जुन, अभिषेक, मुकेश शर्मा , मुकेश उनियाल, राजेंद्र कुमार, शर्मिला ,मंजू, नेहा, रितु, सचिन पुरी, सचिन पुरी ,चमोला, हरदीप, प्रदीप थपलियाल, अंकित खारवाल, आदि लोग मौजूद रहे।