मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत उपचुनाव को लेकर अपने हजारों समर्थकों के साथ निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दर्ज कराया

आशा कोठारी की रिपोर्ट देहरादून। प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी ने सोमवार को चंपावत उपचुनाव को लेकर अपने हजारों समर्थकों के साथ निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दर्ज कराया। नामांकन के बाद मुख्यमंत्री ने विशाल जनसभा को भी संबोधित करते हुए जनता से जीत का आशीर्वाद भी मांगा।
सोमवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी ने 55- विधानसभा क्षेत्र चंपावत सीट के लिए नामांकन दर्ज कराने से पूर्व इलाके में विशाल रैली निकालकर अपना दमखम भी दिखाया।
मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी ने सोमवार को रिटर्निंग अधिकारी, उपजिलाधिकारी पूर्णागिरी हिमांशु कफलटीया के सम्मुख 4 सेटो में प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र जमा कराया। नामांकन प्रपत्र जमा करने के दौरान पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी, प्रस्तावक, श्रीमती हेमा जोशी, श्याम नारायण पांडेय, मुकेश महराना, भानी चंद आदि के साथ पूर्व मुख्यमंत्रियों समेत केंद्रीय मंत्री, कैबिनेट मंत्री के अलावा विभिन्न विधानसभाओं के विधायक मौजूद रहे। मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी ने अपनी पत्नी श्रीमती गीता धामी के साथ गोलज्यू के दरबार में पूजा अर्चना की।

सीएम धामी ने चंपावत विधानसभा में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह दशक उत्तराखंड का दशक है। विकास से जुड़ी कई योजनाएं संचालित की जा रही हैं। कह कि पर्वतीय जिलों में बुनियादी सुविधाओं के विकास सहित शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, पेयजल आदि मुद्दों पर विशेषतौर से फोकस किया जा रहा है।

धामी ने कहा कि भाजपा की ही जीत होगी क्योंकि भारतीय जनता दल सबका विकास-सबका साथ पर विश्वास करती है। सीएम धामी ने कहा कि समाज के हर वर्ग के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही हैं। चारधाम यात्रा रूट पर ऑल वेदर रोड और हर नल जल योजना से ग्रामीणों को पेयजल मुहैया कराया जा रहा है।