सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने जनपद उत्तकाशी के कुमराड़ा गांव निवासी राइफलमैन शैलेंद्र सिंह भारत मां की सेवा करते हुए वीरगति को प्राप्त होने पर शोक संवेदना की प्रकट।

देहरादून…. सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने उत्तराखंड के जनपद उत्तकाशी के कुमराड़ा गांव निवासी भारतीय सेना की प्रेस नोट*सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने जनपद उत्तकाशी के कुमराड़ा गांव निवासी राइफलमैन शैलेंद्र सिंह भारत मां की सेवा करते हुए वीरगति को प्राप्त होने पर शोक संवेदना की प्रकट।*देहरादून, 17 जनवरी। सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने उत्तराखंड के जनपद उत्तकाशी के कुमराड़ा गांव निवासी भारतीय सेना की गढ़वाल स्काउट में राइफलमैन शैलेंद्र सिंह भारत मां की सेवा करते हुए वीरगति को प्राप्त होने पर शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने भगवान से दिवंगत आत्मा को श्री चरणों में स्थान देने तथा शोकाकुल परिवारजनों को इस असीम दुःख सहने की प्रार्थना की। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार दुःख की इस घड़ी में परिवारजनों के साथ खड़ी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गत दिवस राइफलमैन शैलेंद्र सिंह भारत-चीन सीमा पर अपने साथियों के साथ गश्त के दौरान वीरगति को प्राप्त हो गए। शैलेंद्र घर का इकलौता चिराग था। उसकी दो छोटी बहने हैं। दो माह पहले ही उसके पिता कृपाल सिंह कठैत के निधन पर वह घर आए थे। यहां पिता का अंतिम संस्कार कर ड्यूटी पर लौटा थे।

स्काउट में राइफलमैन शैलेंद्र सिंह भारत मां की सेवा करते हुए वीरगति को प्राप्त होने पर शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए गहरा दुःख प्रकट किया है।
उन्होंने भगवान से दिवंगत आत्मा को श्री चरणों में स्थान देने तथा शोकाकुल परिवारजनों को इस असीम दुःख सहने की प्रार्थना की। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार दुःख की इस घड़ी में परिवारजनों के साथ खड़ी है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गत दिवस राइफलमैन शैलेंद्र सिंह भारत-चीन सीमा पर अपने साथियों के साथ गश्त के दौरान वीरगति को प्राप्त हो गए। शैलेंद्र घर का इकलौता चिराग था। उसकी दो छोटी बहने हैं। दो माह पहले ही उसके पिता कृपाल सिंह कठैत के निधन पर वह घर आए थे। यहां पिता का अंतिम संस्कार कर ड्यूटी पर लौटा थे।