भ्रष्टाचार का हर आरोपी का संबंध कांग्रेस से ही क्यों? कांग्रेस के आरोप बेबुनियाद: चौहान

देहरादून….. भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के लिए यह मंथन का सवाल है कि भ्रष्टाचार मे लिप्त हर आरोपी का संबंध कांग्रेस से ही क्यों होता है?

भ्रष्टाचार मे लिप्त लोगों को सरंक्षण देने संबंधी आरोप पर पलटवार करते हुए चौहान ने कहा कि अब तक देश मे जो भी बड़े घोटाले और भ्रष्टाचार के मामले सामने आये हैं उनमे कांग्रेस की संलिपतता अधिक सामने आयी है। उन्होंने कहा कि जब इनकी धर पकड़ और जांच एजेंसियां खुलासे करती है तो वह एजेंसियों के बेहतर कार्यों की सराहना के बजाय उन पर सवालों की बौछार और केंद्र सरकार की मंशा पर सवाल उठाती नजर आती है।

उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं अपने राज्य सभा सांसद धीरज साहू से मिली साढ़े तीन सौ करोड़ की रकम के बाद कांग्रेस विचलित है। इसलिए वह भाजपा पर आरोप और जांच एजेंसियों के इस्तेमाल विपक्षियों पर करने जैसी तोहमत लगाकर भ्रष्टाचार को प्रश्रय देने की बात करती रही है। जांच एजेंसी अपना कार्य कर रही है और यह देश हित मे भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रहे अभियान का हिस्सा है। कांग्रेस मे रहे अथवा वर्तमान मे जो भी मामले सामने आ रहे है कांग्रेस को उसकी तारीफ करनी चाहिए न कि सवालों को दूसरा नजरिया दिया जाय।

उन्होंने कहा कि कोई आरोपी अगर, भाजपा मे शामिल है तो उसे पाक साफ करने की गारंटी भाजपा नही देती। भ्रष्टाचार पर भाजपा सरकारें जीरो टॉलरेंस के सिद्धांत पर कार्य कर बिना किसी भेदभाव के जाँच एजेंसिया कार्य कर रही हैं ।सभी कानून के दायरे मे ही रहकर कार्य कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को आरोप के बजाय आचरण को सुधारने की जरूरत है। यह साबित हो चुका है कि कांग्रेस को जनता ने भ्रष्टाचार को सरंक्षण देने के कारण ही हाशिये पर धकेला था।

मनवीर सिंह चौहान
प्रदेश मीडिया प्रभारी
भाजपा उत्तराखण्ड