राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी ने की UKSSSC के अध्यक्ष से मुलाकात, अभ्यर्थियों को जल्द मिलेगी राहत

राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी ने की UKSSSC के अध्यक्ष से मुलाकात, अभ्यर्थियों को जल्द मिलेगी राहत……..राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवप्रसाद सेमवाल और उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र पंत ने उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष एस मर्तोलिया जी से मुलाकात की।
शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि यदि अभ्यर्थियों के सड़कों पर उतरकर संघर्ष करने की नौबत भी आई तो वह भी करेंगे।
राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सेमवाल ने बताया कि, काफी दिनों से कई अभ्यर्थी अपनी भर्तियों के संबंध में हमसे संपर्क कर रहे थे, जिसको लेकर आज हम आयोग आए।
जी एस मर्तोलिया जी से वाहन चालक एलटी वेटिंग, वन दरोगा, ओबीसी कला वर्ग रिजल्ट, स्नातक स्तरीय परीक्षा, कर्मशाला अनुदेशक, स्टेनो और बीपोडीओ में सीसीसी सर्टिफिकेट के संबंध में विस्तार से वार्ता की।
उन्होंने वाहन चालक का रिजल्ट सबसे पहले जारी किए जाने का आश्वासन दिया गया है। संभवतः अगले सप्ताह के समाप्त होने से पहले वाहन चालक परीक्षा के अभ्यर्थियों को खुशखबरी मिल जाएगी।वन दरोगा का रिजल्ट विभाग को प्रेषित किया जा रहा है। एलटी की नई भर्ती आने से पहले पिछली परीक्षा की वेटिंग निकालने का आश्वासन दिया गया है।इसके अलावा कर्मशाला अनुदेशक में भी एक और करेक्शन किया जा रहा है। दिसंबर माह में स्नातक स्तरीय परीक्षा का रिजल्ट फाइनल हो जाएगा।
राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र पंत ने बताया कि, हम लगातार उत्तराखंड के युवा अभ्यर्थियों के साथ खड़े हैं। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा जितनी भी भर्तियां निकालनी है या जितने भी रिजल्ट जारी होने हैं उनमें जरा भी देरी राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी नहीं होने देगी। जल्द ही सभी अभ्यर्थियों को खुशखबरी मिलेगी।
उन्होंने आगे कहा कि,कुछ अभ्यर्थी आयोग में जाने से पहले मुझसे कह रहे थे कि आयोग अपनी मनमानी कर रहा है। मैंने उन अभ्यार्थियों को आश्वासन दिया है कि राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी प्रदेश के अंदर किसी भी विभाग की मनमानी नहीं चलने देगी,जिसका जो हक है उसे दिलाया जाएगा।