संगठन के प्रदेश अध्यक्ष बृजेन्द्र “हर्ष” ने राजधानी से प्रदेश संगठन उत्तराखण्ड (अमजा) को निर्देशित किया है कि यदि पुलिस के द्वारा इस मामले में कोई कार्यवाही शीघ्र नहीं की जाती है तो वह प्रदेश भर में आन्दोलन के लिए तैयार रहे

हरिद्वार ……….
कल हमारे संगठन, आल मीडिया जर्नलिस्टस् एसोसिएशन (अमजा) की जनपद हरिद्वार इकाई के महासचिव मनीष काँगरान एवं संगठन मंत्री नरेन्द्र प्रधान पर नए हरिद्वार में हुए जान लेवा हमले की संगठन घोर निन्दा करता है साथ ही ज्वालापुर पुलिस से माँग करता है कि उक्त मामले में रिपोर्ट दर्ज कर अपराधी के खिलाफ़ शीघ्र कार्यवाही करे। जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय से संगठन उक्त मामले को संज्ञान में लेकर ज्वालापुर पुलिस को तत्काल कार्यवाही के लिए निर्देशित करें ।
संगठन के प्रदेश अध्यक्ष बृजेन्द्र “हर्ष” ने राजधानी से प्रदेश संगठन उत्तराखण्ड (अमजा) को निर्देशित किया है कि यदि पुलिस के द्वारा इस मामले में कोई कार्यवाही शीघ्र नहीं की जाती है तो वह प्रदेश भर में आन्दोलन के लिए तैयार रहे। उन्होंने कहा कि इस घटना की सूचना अपने राष्ट्रीय संगठन एन. यू. जे. (आई) को भी दी जा रही है।
उन्होंने यह भी बताया कि स्थानीय पुलिस द्वारा शीघ्र कार्यवाही न की गई तो संगठन की देहरादून इकाई के साथी प्रदेश महासचिव के नेतृत्व में आज डी. जी. पी. उत्तराखण्ड श्री अशोक कुमार जी से भी मुलाकात कर मामले की जानकारी उनको देंगे और उनसे शीघ्र कार्यवाही की माँग करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि उनके
संगठन ने मूख्यमंत्री उत्तराखण्ड से पत्रकार सुरक्षा कानून बनने तक प्रदेश के पत्रकारों की सुरक्षा के पुख़्ता इंतजाम किये जाने की भी माँग कर रक्खी है। उन्होंने यह भी बताया कि पत्रकार सुरक्षा मामले को लेकर अमजा का एक प्रतिनिधिमण्डल माननीय मुख्यमंत्री पुष्करसिंह धामी से भी शीघ्र मुलाकात करेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय इस घटना की संज्ञान लेकर शीघ्र कार्यवाही कराएँगे और संगठन को आन्दलन पर जाने से रोकेंगे।