भाजपा की शिकायत आब्जर्वर के रवैये पर, कांग्रेस को नतीजे की चिंता: चौहान

देहरादून@BHVN ……भाजपा ने कहा कि बागेश्वर उप चुनाव मे उसकी शिकायत महज केंद्रीय आब्जर्वर के रवैये को लेकर रही है और पार्टी कार्यकर्ताओ के उत्पीड़न को लेकर उसकी चिंता जायज भी है, लेकिन कांग्रेस उत्पीड़न को लेकर नये किस्से गढ़कर चुनाव नतीजे को लेकर बहाने तलाश रही है।
प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस बागेश्वर मे हर पेंच आजमा चुकी है, लेकिन उसके द्वारा दुष्प्रचार की सभी कोशिशे फलीभूत नही हो पायी। पहले युवाओं को बरगलाने के लिए किये गए प्रयास और फिर चौथे स्तंभ को लेकर उत्पीड़न की कहानी गढ़ने से उसे कोई लाभ नही होने वाला है।
चौहान ने कहा कि कांग्रेस की यह समस्या हमेशा रही है कि वह चुनाव से पहले तमाम तरह के दावे करती रही है और चुनाव के दिन अथवा उसके बाद नतीजों के लिए सरकारी मशीनरी को दोष देती है।
उन्होंने कहा कि भाजपा को चुनाव प्रक्रिया की निष्पक्षता पर कोई शिकायत नही है जबकि कांग्रेस नतीजे को लेकर चिंतित है और यह उसकी बौखलाहट भी है। बागेश्वर की जनता ने अपना मन बना लिया है और वह कल होने वाले मतदान मे क्षेत्र की बेहतरी के लिए अपना निर्णय देगी। कांग्रेस को धैर्य रखने की जरूरत है।

मनवीर सिंह चौहान
प्रदेश मीडिया प्रभारी
भाजपा उत्तराखण्ड