मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन द्वारा विकलांग बच्चों के साथ रक्षाबंधन का पावन पर्व वह शिक्षा ग्रहण कर रही बालिकाओं से राखी बंधवाकर मनाया गया। बदले में उपहार स्वरूप बच्चों को वस्त्र दिए गए

मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन द्वारा श्री सत्य साईं सेवाश्रम सुभाष नगर राणा मार्ग क्लेमेंट टाउन में मानसिक रूप से विकलांग बच्चों के साथ रक्षाबंधन का पावन पर्व वह शिक्षा ग्रहण कर रही बालिकाओं से राखी बंधवाकर मनाया गया। बदले में उपहार स्वरूप बच्चों को वस्त्र दिए गए।

इस अवसर पर संगठन के अध्यक्ष सचिन जैन ने कहा कि मैं आप सभी बहनों को रक्षाबंधन के पावन पर्व की बधाई और शुभकामनाएं देता हूं और यह विश्वास दिलाता हूं कि मैं आपके साथ हमेशा खड़ा हूं हर परिस्थिति में आप सब बहनों की रक्षा करूंगा और जो भी आवश्यकता होगी उसको पूरा करने की पूरी पूरी कोशिश करूंगा।
इस अवसर पर संगठन की प्रदेश अध्यक्ष मधु जैन ने बताया कि राखी का त्योहार हर भाई-बहन के लिए बहुत खास होता है। इस पर्व का इंतजार हर बहन को बहुत बेसब्री से रहता है। इस दिन बहनें भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और उनकी लंबी उम्र की कामना करती हैं। वहीं भाई राखी बंधवाकर हर संकट से बहनों की रक्षा करने का संकल्प लेते हैं। रक्षाबंधन के पावन पर्व पर लोग खुबसूरत संदेश देकर एक दूसरे को शुभकामनाएं देते हैं। ऐसे में आप भी रक्षाबंधन के इस पावन पर्व पर अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और प्रियजनों को रक्षाबंधन की शुभकामना संदेश भेजते हैं।

इस अवसर पर पुनीत बग्गा हिमांशु भट्ट अरुणा चावला पूनम मसीह मोना कौल संगठन के अन्य सदस्य एवं शिक्षिकाएं मौजूद रही।
मधु जैन