उत्तराखंड मे भी होगी भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण के खिलाफ निर्णायक मुहिम: भट्ट

देहरादून @BHVN उत्तराखंड भाजपा भारत छोड़ो आंदोलन की वर्षगांठ पर प्रधानमंत्री मोदी की अपील को आगे बढ़ाते हुए सूबे से भी भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण की विचारधारा के खिलाफ निर्णायक मुहिम छेड़ेगी।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने अगस्त क्रांति की 81 वीं वर्षगांठ पर इस आंदोलन के दौरान शहीद स्वतंत्रता सैनानियों को श्रद्धांजलि दी । उन्होंने कहा कि उस समय महात्मा गांधी के आह्वान पर देश से गुलामी की बीमारी के प्रतीक अंग्रेजों को भारत छोड़ने के लिए Quit India आंदोलन चलाया था । लेकिन आज कांग्रेस समेत कुछ विपक्षी पार्टियों के चलते देश की राजनीति में, भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण की नीति घर कर गई है । भाजपा एक संगठन और विचारधारा के रूप में लगातार ऐसी शक्तियों का पुरजोर विरोध करती रही है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इन तमाम बुराइयों को मिटाने के लिए विगत 9 वर्षों से लगातार स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है । यही वजह है कि घबराकर ऐसे तमाम दल अपनी-अपनी स्वार्थसिद्धि के लिए एक साथ I.N.D.I.A. का छदम रूप धारण कर सामने आए हैं ।

श्री भट्ट ने कहा कि मोदी जी ने भ्रष्टाचार इंडिया छोड़ो, परिवारवाद इंडिया छोड़ो और तुष्टिकरण इंडिया छोड़ो का आह्वाहन कर निर्णायक बिगुल फूंक दिया है । लिहाजा जनता के सहयोग भाजपा इन लाइलाज सी हो गई बीमारियों को जड़ से मिटाने की मुहिम में जुटेगी । साथ ही राजनीति में भ्रष्टाचार को व्यवहार, परिवारवाद को हक और तुष्टिकरण को शिष्टाचार मानने वाले दलों को जनता के सामने बेनकाब करेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में आज भारत एक सुर में भ्रष्टाचार इंडिया छोड़ो, परिवारवाद इंडिया छोड़ो, तुष्टिकरण इंडिया छोड़ो का उद्घोष कर रहे है।
पार्टी कार्यकर्ता इसी मूलमंत्र के साथ जनता के बीच जाकर उनका सहयोग व आशीर्वाद प्राप्त करेंगे तथा राष्ट्र विरोधी तत्वों को बेनकाब करेंगे।

मनवीर सिंह चौहान
प्रदेश मीडिया प्रभारी
भाजपा, उत्तराखंड