मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन द्वारा हरेला पर्व में वृक्षारोपण किया गया

@BHVN………मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन द्वारा संगठन के चेयरमैन सचिन जैन जी के दिशा निर्देश पर हरेला पर्व के अवसर पर स्ट्रीट 3 में राजेंद्र नगर पार्क में वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि क्षेत्रीय पार्षद कोमल वोहरा जी दीप वोहरा रहे।

इस अवसर पर संगठन के चेयरमैन सचिन जैन ने कहा कि हरेला पर्व हरियाली का प्रतीक है और हमें यह संदेश देता है कि हम अपने आसपास के वातावरण को हरा-भरा रखें और उसकी सुचारू रूप से देखभाल करें जिससे वह अपने सही आकार मे आकर लाभ प्रद हो।
इस अवसर पर कोमल वोहरा ने कहा कि मैं निरंतर मानवाधिकार द्वारा किए जा रहे सभी कार्य सोशल मीडिया के माध्यम से देखती रहती हो जो निरंतर समाज सेवा और सामाजिक कार्यों में संलग्न रहता है और बढ़ चढ़कर कार्य करता है मैं संगठन के सभी सदस्यों को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं देती हूं कि वह इसी तरह निरंतर समाज को अपनी सेवाएं देते रहे हम भी उनके साथ हमेशा खड़े रहेंगे।
इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक अमित अरोड़ा जी ने सभी का धन्यवाद किया और कहा कि मैं सभी से संगठन को सहयोग और इससे जुड़ने की अपील करता हूं।
इस अवसर पर संगठन की प्रदेश अध्यक्ष मधु जैन, हरिओम ओमी, नामित पार्षद योगेंद्र नेगी , विक्की नायक, कैप्टन भाटिया, मिली, श्रीमती गुलशन कुमार श्रीमती भसीन आदि लोग उपस्थित रहे।

मधु जैन
प्रदेश अध्यक्ष