प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने महाजनसंपर्क अभियान के तहत संगीत नाट्य अकादमी पुरस्कार से सम्मानित प्रसिद्ध लोकगायक नरेंद्र सिंह नेगी से मुलाकात की

@BHVN………. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने महाजनसंपर्क अभियान के तहत संगीत नाट्य अकादमी पुरस्कार से सम्मानित प्रसिद्ध लोकगायक नरेंद्र सिंह नेगी से मुलाकात की । उनके देहरादून स्थित आवास पर विशिष्ठजन से संपर्क कार्यक्रम के तहत हुई इस मुलाकात में भट्ट ने उन्हें केंद्र सरकार की नौ वर्ष की उपलब्धियों एवं राज्य सरकार के कामों से जुड़ी साहित्य सामग्री भेंट की । उन्होंने बताया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास, सामर्थ्य और विश्व कीर्ति को लेकर देश आज किस तरह अब तक के स्वर्णिम काल में पहुंच गया है । अब भाजपा संगठन और सरकारों का लक्ष्य है भारत को विकासशील देशों की सूची से विकसित देशों की श्रेणी में शीघ्र पहुंचाना । इस अवसर पर उन्होंने मोदी जी के नेतृत्व में किए जा रहे इस प्रयास में अपना अमूल्य सहयोग प्रदान करने के लिए नरेंद्र नेगी से अपील की । प्रसिद्ध लोकगायक नेगी ने भी लोक कला व संस्कृति को लेकर प्रदेश अध्यक्ष को अपने महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए।इस बीच
भाजपा ने महाजनसंपर्क अभियान को विस्तार देते हुए 5 जुलाई तक संचालित करनें का निर्णय लिया है । साथ ही इसी क्रम में 7 जुलाई को केंद्रीय स्तर पर होने वाली समीक्षा बैठक में पार्टी का प्रदेश नेतृत्व अभियान को लेकर विस्तृत रिपोर्ट देगा ।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट महेंद्र भट्ट के नेतृत्व में शुक्रवार शाम को हुई वर्चुअल बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चे के प्रदेश पदाधिकारी, जिले प्रभारी एवं सह प्रभारी समेत पार्टी विधायकों ने शिरकत की । इस बैठक सभी को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने महाजनसंपर्क अभियान के तहत अब तक की सभी गतिविधियों पर संतोष व्यक्त करते हुए, अतिरिक्त मिलने वाले पांच दिनों में भी इसी जोश के साथ काम करनें का आग्रह किया । उन्होंने सभी विधायकों एवं जनप्रतिनिधियों से बूथ स्तर पर घर-घर संपर्क अभियान को और अधिक व्यापकता एवं प्रामाणिकता से पूरा कर अभियान को अधिक सफल बनाने का आह्वान किया ।

बैठक में अभियान को लेकर अब तक की संचालित गतिविधियों पर समीक्षा करते हुए प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने बताया कि भौगौलिक परिस्थितियों एवं खराब मौसम के चलते इस अभियान की अविधि को 5 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है । उन्होंने कहा, हमें इस अतिरिक्त मिले समय में और अधिक शक्ति से लक्ष्य से अधिक जनसहभागिता हासिल करनी है ।

चौहान ने बताया, 6 जुलाई को अभियान को लेकर केंद्रीय समीक्षा बैठक का आयोजन होगा, जिसमे प्रदेश नेतृत्व राज्य में संचालित कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी देगा ।