भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रव्यापी अभियान के तहत संयुक्त मोर्चा सम्मेलन आयोजित किया

देहरादून@BHVN…… राजपुर विधानसभा के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रव्यापी अभियान के तहत गुरु नानक वेडिंग पॉइंट में संयुक्त मोर्चा सम्मेलन आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत ने सभी कार्यकर्ताओं को इस अभियान की शुभकामनाएं दी और कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता अन्य दलों के कार्यकर्ताओं से भिन्न होता है भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता संगठन का कार्य करता है। कोरोना काल में लोगों की मदद करते हुए भी भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता ही दिख रहा था। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व में भारत का सम्मान लगातार बढ़ा रहे हैं
कार्यक्रम में देहरादून महानगर के महापौर सुनील गामा ने कहां की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने इतने कार्य किए हैं जितने पिछली 60 वर्षों की सरकारों ने नहीं किया था। आयुष्मान योजना, उज्ज्वला योजना 135 करोड लोगों को निशुल्क कोरोना वैक्सीन लगवाना। ऐसी अनेक योजनाएं लाभार्थियों को पहुंचाई जा रही है आने वाले चुनाव में इन्हीं योजनाओं के दम पर हम भारतीय जनता पार्टी की सरकार स्थापित करेंगे।
राजपुर विधानसभा के विधायक खजान दास ने बताया कि हम इस अभियान के माध्यम से घर-घर में संपर्क किया जा रहा है राज्य सरकार की योजनाओं से अवगत कराया जा रहा है इस प्रकार भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनता के बीच में पूर्ण समर्पित होकर कार्य कर रही है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वंदे भारत ट्रेन उत्तराखंड को दी है कई राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण कार्य तीव्र गति से चल रहा है। भारतीय जनता पार्टी आने वाले निकाय चुनाव में भी जनता के बीच उतरेगी और जीत दर्ज करेगी। कार्यक्रम में महानगर उपाध्यक्ष सुनील शर्मा मीडिया प्रभारी उमा नरेश तिवारी महानगर मंत्री संकेत नौटियाल संदीप मुखर्जी मंडल अध्यक्ष राहुल लारा पंकज शर्मा मंडल महामंत्री अवधेश तिवारी सौरभ शर्मा वैभव अभिषेक नौटियाल आदि महानगर मंडल के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।