उत्तराखंड को भी घेरा लव जिहाद ने हिंदुओं में रोष

@BHVN……. देवभूमि उत्तराखंड लव जिहादियों का अड्डा बन गया है। देखते ही देखते प्रदेश में लव जिहाद के मामलों की संख्या में इजाफा हो रहा है। समुदाय विशेष के लोग हिंदू युवतियों को निशाने बनाकर उनका धर्मांतरण करवाने में लगे हैं।

उत्तराखंड के देहरादून, विकासनगर, चमोली, रामनगर, चकराता, पुरोला के बाद अब डोईवाला में भी लव जिहाद के मामले सामने आने लगे हैं। जिससे हिंदूवादी संगठन बेहद ही आक्रोश में है।……….द केरला स्टोरी मूवी की कहानी से जुड़ा एक मामल मंगलवार को सामने आया, जिसमे विशेष समुदाय का युवक और उसके परिजन हिंदू युवती का ब्रेन वाश कर हिंदू धर्म के प्रति कुरीतियों को बताकर इस्लामिक संस्कृति को अपनाने के लिए कहते है।……….लव जिहाद के इस प्रकरण में समुदाय विशेष का युवक स्थानीय डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की को शिकार बनाता है। पहले अपने बहन के जरिए दोस्ती करता है और फिर धर्म परिवर्तन कराकर युवती को शादी करने के लिए परेशान करता है।………डोईवाला निवासी युवती ने कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत केशवपुरी में रहने वाले अरमान अंसारी व उसके परिजनों पर ब्रेन वाश करने तथा धर्म परिवर्तन के लिए दवाब बनाने का आरोप लगाया है। युवती के परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर आरोपी लड़के को हिरासत में लिए।……युवती के परिजनों ने अरमान पर आरोप लगाया की वह बीती रोज युवती को भगाकर जबरन शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। युवती के परिजनों ने जब विशेष समुदाय के युवक को पुलिस ने शिकायत करने की बात कही तो उसने लड़की की माता और भाई के साथ मारपीट की।……..पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल शर्मा ने बताया की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दोषी पर कड़ी कार्रवाई होगा। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा की सौहार्द बनाए रखे, कानून अपना काम करेगा।


स्कूल के समय से थे दोनो दोस्त…………….दोनों युवक और युवती विद्यालय के समय से एक दूसरे को जानते थे। युवती ने बताया की कक्षा 11 में उसकी दोस्ती साहिद अंसारी की पुत्री से हो गई। जिसके बाद उस युवती ने अपने भाई अरमान अंसारी से उसकी जान पहचान करवाई। युवती ने आरोप लगाया की अरमान किसी न किसी बहाने से उसके घर आता और शारीरिक छेड़छाड़ करता, इसके अलावा कई बार जबरन संबंध बनाने का प्रयास करता था और विरोध करने पर मारपीट करता व उसकी निजी तस्वीरें वायरल करके बदनाम करने की धमकी देता था।


द केरला स्टोरी मूवी की तर्ज पर ही एक मामला रविवार शाम को भी सामने आया था। जिसमे विशेष समुदाय का युवक हिंदू युवती जो मेडिकल की पढ़ाई करने जौलीग्रांट आई थी उससे नशे का आदि बना देता है और फिर निजी तस्वीरें के जरीये उस पर धर्मांतरण करने और उसके साथ विवाह करने पर दबाव बनाता है।