धामी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरे होने पर राजेश्वर पैन्यूली ने दी बधाई

BHVN………उत्तराखंड में सी.एम.धामी की सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरे होने पर सीए राजेश्वर पैन्यूली ने केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री मंत्री अजय भट्ट को बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा, धामी सरकार के द्वितीय कार्यकाल का पहला वर्ष ऐतिहासिक उपलब्धियों के लिए जाना जाएगा।’
राजेश्वर पैन्यूली ने धामी सरकार के एक साल के कार्यकाल को धुआंधार बताया। उन्होंने धामी सरकार द्वारा हाल ही में लाये गये वार्षिक बजट की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा यह बजट राज्य के हर एक वर्ग को ध्यान में रखकर लाया गया है। इसमें कई नई योजनाओं को भी समायोजित किया गया है।
राजेश्वर पैन्यूली ने धामी सरकार के 1 साल की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा सरकार इस एक साल में उत्तराखंड की मातृशक्ति का सम्मान करते हुए महिलाओं के लिए आरक्षण के अलावा समान नागरिक संहिता को लेकर के भी बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने कहा सरकार हाल ही के बजट सत्र में आंदोलनकारियों के लिए 10 फीसदी आरक्षण की भी एक बड़ी सौगात दी गई है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार प्रदेश में नई पर्यटन नीति, सौर ऊर्जा नीति और उद्योगों के क्षेत्र में कई ऐसी पॉलिसी लेकर आए हैं, जो प्रदेश के विकास को रफ्तार देंगी। उन्होंने कहा प्रदेश में भी खेल नीति के साथ-साथ कई अन्य बड़े कदम उठाए गए हैं। जिसके लिए वह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पूरे मंत्रिमंडल को शुभकामनाएं देते हैं।