बाइक रैली निकालकर सीएम का जताया आभार

BHVN # देश का सबसे कठोर नकल विरोधी कानून उत्तराखंड में लागू करने के लिए भाजयुमो ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद रैली निकाली।

रविवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा ने नकल विरोधी कानून के समर्थन में धन्यवाद रैली निकाली, जिसमें काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने सहभागिता निभाई। बाइक रैली लच्छीवाला से शुरू हुई और भानियावाला होते हुए जौलीग्रांट जाकर समाप्त हुई।

जिसको हरिद्वार सांसद डॉ निशंक एवं डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली से पूर्व सभी युवाओं ने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनो।

जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा अंकित बिजलवान ने कहा कि उत्तराखंड देश का पहला राज्य है जहां नकल करने और करवाने वालों के खिलाफ कड़ी सजा का प्रावधान किया गया है। कहा कि इस कानून को लागू करने से मुख्यमंत्री ने स्पष्ट कर दिया है कि वह युवाओं के हितेषी हैं।

इस दौरान भाजयुमो मंडल प्रभारी रविंद्र बेलवाल, मंडल अध्यक्ष नितिन कोठारी, कार्यक्रम संयोजक सुबोध नौटियाल, सह संयोजक निशांत मिश्रा, मनीष यादव, आदर्श सिल्लेवाल आदि उपस्थित थे।


पीएम मोदी के मन की बात को सुना

डोईवाला। भाजपाइयों ने सुनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात। रविवार को लच्छीवाला स्थित लच्छेश्वर मंदिर पहुंचे भाजपा कार्यकताओं ने पीएम मन की बात कार्यकर्म को सुना। विधायक बृजभूषण गैरोला ने कहा की आज भाजपा की डबल इंजन की सरकार देश में विकास के नए आयाम स्थापित कर रही है। हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने बताया की पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान, परंपराएं, प्राचीन धरोहर आदि विषय के बारे में बताया। कहा की पीएम मोदी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री है जो 140 करोड़ की जनता से अपनी मन की बात को बाटते है। कार्यक्रम में पूर्व राज्यमंत्री करन बोरा, जिला महामंत्री राजेंद्र तड़ियाल, मंडल अध्यक्ष नरेंद्र नेगी, मनमोहन नौटियाल, पम्मी राज, विनय जिंदल, भारत गुप्ता, सरिता गोसाई, नीलम नेगी, ईश्वर रौथान, कृष्णा तड़ियाल, माया अधिकारी आदि मौजूद थे।