वात्सल्य हत्याकांड में उक्रांद ने भाजपा नेत्री को लताड़ा

 उत्तराखंड क्रांति दल ने वात्सल्य हत्याकांड में सवाल उठाए जाने पर भाजपा नेत्री नेहा शर्मा द्वारा पुलिस ने शिकायत करने को लेकर जमकर आक्रोश व्यक्त किया।

 यूकेडी महिला प्रकोष्ठ केंद्रीय अध्यक्ष सुलोचना ईष्टवाल ने कहा कि भाजपा नेत्री नेहा शर्मा की बौखलाहट बताती हैं कि वह विजय वात्सल्य हत्याकांड के इस पूरे षडयंत्र में शामिल है।

यूकेडी नेत्री ईष्टवाल ने कहा कि उत्तराखंड क्रांति दल या उसके सिपाही ऐसी गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं.. नेहा शर्मा यदि सोचती है कि वह पुलिस में तहरीर देकर हमें डरा देगी तो उसकी गलत फहमी है। यूकेडी ने  मांग है कि मुख्यमंत्री इस मामले में संज्ञान लेते हुए उत्तराखंड पुलिस को आदेशित करें कि एसआईटी का तुरंत गठन कर घटना की निष्पक्ष जांच की जाए, साथ ही नेहा शर्मा की आय से अधिक संपत्ति जांच हो और भारतीय जनता पार्टी अविलंब उनको  पद से निष्कासित करें। इसके साथ ही ॠषिकेश के अलोहा रिजॉर्ट में आने जाने वालों के विवरण की जाँच हो।

 मृतक के पिता पीके वात्सल्य ने प्रदेश की सरकार और पुलिस से न्याय दिलाने की बात की।

 पीके वात्सल्य के सहयोगी रामकुमार अत्री का साफ कहना है कि “प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बहुत ही खराब है। यहां पर न्याय पाना अत्यंत कठिन होता जा रहा है और नेहा शर्मा जो किसी छुट भैया से ज्यादा नहीं उसके खिलाफ भी हमारे पास साक्ष्य मौजूद है जो समय आने पर हम न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करेंगे।”

 उत्तराखंड क्रांति दल के प्रवक्ता अनुपम खत्री  ने कहा.. अगर प्रदेश मे सत्तासीन सरकार के संगठन वाले यदि सोचते हैं इस तरह की घुड़की से उक्रांद डर जाएगा तो यह उनकी गलतफहमी है।

 नेहा शर्मा को सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि वह पहले यूकेडी का इतिहास जाने और इस तरह की बचकानी हरकतें करने से बचें ! 

 नेहा शर्मा की बौखलाहट बताती है कि दाल में जरूर कुछ काला है। उन्होंने कहा कि यूकेडी हर हाल में सत्य की लड़ाई लड़ने के लिए वचनबद्ध है।

प्रेस वार्ता में उत्तराखंड क्रांति दल महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष सुलोचना ईस्टवॉल, केंद्रीय प्रवक्ता अनुपम खत्री, मृतक विजय वात्सल्य के पिता प्रमोद वात्सल्य,तथा समाजसेवी रामकुमार अत्री शामिल थे।