पीएम से की सीबीआई जांच करवाने की मांग

उत्तराखंड क्रांति दल ने प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजते हुए सीबीआई जांच की मांग की। सोमवार को यूकेडी के कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी डोईवाला के माध्यम से पीएम को किया ज्ञापन प्रेषित।

जिसमें उन्होंने उत्तराखंड में व्याप्त भ्रष्टाचार एवं बदइंजामी के विरोध में सीबीआई जांच की मांग की। प्रधानमंत्री को ज्ञापन के माध्यम से बताया की विगत कई वर्षों से उत्तराखंड में व्याप्त कुशासन के कारण जैसे अंकिता भंडारी हत्याकांड, विधानसभा भर्ती घोटाले, यूकेपीएससी के एसएससी की भर्ती घोटाले, पटवारी भर्ती घोटाले, पेपर लीक के मामले निरंतर व्याप्त है।

जिन कारणों से प्रदेश के युवा एवं युक्तियां असुरक्षित महसूस कर रहे हैं एवं अभिव्यक्ति की आजादी पर वर्तमान सरकार द्वारा तानाशाही रवैया अपनाए जा रहे हैं। अर्नगल धाराओं द्वारा युवाओं पर लाठीचार्ज कर जेल पहुंचाया जा रहा है।

यूकेडी नेता केंद्रपाल तोपवाल ने बताया की कई बार मुख्यमंत्री व राज्यपाल को ज्ञापन दिया गया परंतु किसी भी प्रकार से जनता को कोई ठोस कार्रवाई नजर नहीं आई। अनुरोध करते हुए कहा की सभी घोटाला के निवारण के लिए इसकी सीबीआई जांच कर समस्त उत्तराखंड की जनता को राहत प्रदान करें।

इस दौरान सुरेंद्र सिंह चौहान, दामोदर जोशी, जीवानंद भट्ट, विनय भट्ट, सोहन पाल, आदि उपस्थित थे।