पुलिस और पत्रकारों के बीच हुआ क्रिकेट का रोमांचक मुकाबला

डोईवाला#BHVN

नशे के विरूद्ध जन-जागरूता व युवाओं को खेल के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए डोईवाला प्रेस क्लब और कोतवाली डोईवाला के बीच क्रिकेट का मैत्री मैच खेला गया। माजरी ग्रांट स्थित ग्राउंड में रविवार को डोईवाला प्रेस क्लब और कोतवाली पुलिस के बीच मुकाबला खेला गया।

जिसमें डोईवाला प्रेस क्लब ने कोतवाली पुलिस को पांच विकेट से हराया। टॉस जीतकर प्रेस क्लब ने गेंदबाजी का फैसला किया। कोतवाली पुलिस की ओर से दीपक द्विवेद्वी व विनोद गुसाई ओपनर बल्लेबाज के रूप में मैदान में उतरे।

दीपक ने 21 गेंदों में 15 रन और विनोद गुसाई ने 15 गेंदों में 16 रन बनाए। इसके बाद संदीप और अमित रावल ने 22 व 25 रन डोईवाला पुलिस के लिए जोड़े। 19 ओवरों में दस विकेट खोकर पुलिस टीम द्वारा कुल 132 रन बनाए गए। गर्व ने तीन ओवर फेंककर पुलिस के कुल चार विकेट चटकाए। कुल 132 रनों में प्रेस क्लब ने 26 रन अतिरिक्त दिए।

इसके बाद बल्लेबाजी को मैदान पर प्रेस क्लब डोईवाला की टीम उतरी और देव वर्मा व राजेंद्र वर्मा ने ओपिनंग की।

जिसमें देव वर्मा ने प्रेस क्लब डोईवाला के लिए 59 गेंदों पर 69 रनों की नाबाद पारी खेल ड़ाली और पत्रकारों की टीम को जीताने के बाद ही मैदान से बाहर आए। उन्हे मैन ऑफ द मैच दिया गया। मनीष धीमान ने 33 गेंदों पर 11 रन बनाए।

कोतवाल राजेश शाह ने अपनी पहली की गुगली पर गर्व का विकेट चटका दिया। जिससे पुलिस टीम में कुछ देर के लिए खुशी का माहौल जरूर रहा लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

कुल मिलाकर प्रेस क्लब डोईवाला ने 18.4 ओवर में ही पांच विकेट खोकर निर्धारित 132 रनों को लक्ष्य हासिल कर लिया और डोईवाला पुलिस को हराकर शानदार जीत हासिल की।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व राज्य मंत्री करन बोरा और विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ पत्रकार राकेश खंडूरी ने पत्रकारों व पुलिस को ट्राफी व ईनाम देते हुए कहा कि ऐसे मैत्री मैंचों से सद्भावना और खुशी का माहौल पैदा होता है।