रंगारंग कार्यक्रमों के बीच मनाया गया 71वां वार्षिक उत्सव कला वन्दनम

रंगारंग कार्यक्रमों के बीच मनाया गया 71वां वार्षिक उत्सव कला वन्दनम
देहरादून______ द हैरिटेज स्कूल का 71वां वार्षिक उत्सव कला वन्दनम रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच धूमधाम एवं हर्शोल्लास के साथ मनाया गया।
यहां न्यू रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल का 71वां वार्षिक उत्सव रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच धूमधाम से मनाया गया और इस दौरान छात्र छात्राओं की एक से एक प्रस्तुतियों ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर पेरिस ओलंपिक 2024 में वरेस्टिलिंग में कांस्य पदक विजेता अमन शेखावत मुख्य अतिथि व पदम भूशण महाबली सतपाल विशिष्ट, स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेष कुमार, निदेषक उमा चौधरी, निदेषक विक्रांत चौधरी, सिद्धार्थ चौधरी, चारू चौधरी, डाक्टर अंजू त्यागी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर समारोह का षुभारंभ किया। इस अवसर पर प्रतिभावान छात्र छात्राओं एवं खिलाडियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर छात्र छात्राओं ने गरबा से रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शुरूआत की गई। इस नृत्य ने सभी को अपनी ओर आकर्षित किया। इस अवसर पर वरह रूपम एवं मोहनी अटटम ने सभी को मंत्रमुग्ध किया और सभी ने आनंद लिया। इस अवसर पर पंजाबी गिददा और भांगडा की प्रस्तुतियों ने सभी को झूमने के लिए विवष कर दिया। इस अवसर पर मोआना नाटक का मंचन किया गया। इस अवसर पर चिली द स्पाइन नृत्य ने सभी का मन मोह लिया। इस अवसर पर फ्यूजन ऑफ वेस्टर्न डांस ने सभी को झूमा दिया। इस अवसर पर वाक मी अप चौयर का आयोजन यिका गया और फिनाले कला वन्दनम के साथ ही स्कूल सांग गाया गया और राश्ट्रीय गान के साथ रंगारंग वार्शिक समारोह का समापन किया गया। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेष कुमार, निदेषक उमा चौधरी, निदेशक विक्रांत चौधरी, सिद्धार्थ चौधरी, काउंसलर चारू चौधरी, प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी, सारिका जैन, डी एस मान, जयवीर संिहत छात्र छात्रायें, षिक्षक षिक्षिकायें आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *