प्रणव भट्ट ने एक मात्र गोल से जीता दून दून इंटरनेशनल स्कूल, कब्जाई ट्राफी

प्रणव भट्ट ने एक मात्र गोल से जीता दून दून इंटरनेशनल स्कूल, कब्जाई ट्राफी
देहरादून।___________ द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के तत्वावधान में खेली जा रही द्वितीय रोहिताश सिंह इंटर-स्कूल अंडर 16 सॉकर टूर्नामेंट के अंतर्गत दून इंटरनेशनल स्कूल व निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल की टीमों के बीच खेले गये फाइनल मैच में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया और अंतिम समय में दून इंटरनेशनल स्कूल की ओर से प्रणव भटट के एकमात्र गोल की बदौलत 1-0 से मैच जीतकर टूर्नामेंट की ट्राफी पर कब्जा कर लिया।
यहां सहस्त्रधारा रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के तत्वावधान में खेली जा रही द्वितीय रोहिताश सिंह इंटर-स्कूल अंडर 16 सॉकर टूर्नामेंट के अंतर्गत खेली जा रही प्रतियोगिता के अंतर्गत दून इंटरनेशनल स्कूल व निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल के बीच फाइनल मैच खेला गया और मैच में दोनों टीमों के खिलाडियों ने शानदार और तालमेल दिखाते हुए एक दूसरे पर गोल करने के लिए कई बार मूव बनाये लेकिन कोई भी टीम के खिलाडी गोल नहीं कर पाये और दोनों ओर से खिलाडियों की मजबूत रक्षा पंक्ति दिखाई दी और पहले हाफ के अंतिम समय तक मैच गोलरहित रहा।
मैच के दूसरे हाफ में एक बार फिर से दोनों टीमों के बीच गोल करने के लिए संघर्ष होता रहा और खिलाडी आपस में जूझते रहे और मैच शुरूआती दौर से काफी रोमांचक रहा और संघर्षपूर्ण मैच में दोनों ओर से गोल करने के लिए आक्रमण किये और सफलता नहीं मिल पाई लेकिन बाद में दून इंटरनेशनल स्कूल के खिलाडियों ने खेल में परिवर्तन करते हुए अंतिम समय में एक गोल दागते हुए मैच में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। मैच में एकमात्र गोल दून इंटरनेशनल स्कूल के प्रणव भट्ट ने किया।
मैच को बराबरी पर लाने के लिए निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल के खिलाड़ियों ने हिम्मत नहीं हारी और गोल करने के लिए अटैक करते रहे परन्तु निर्धारित समय तक गोल नहीं कर पाये और मैच दून इंटरनेशनल स्कूल ने 1-0 से जीतकर ट्राफी पर कब्जा कर दिया। इस अवसर पर फाइनल मैच का संचालन रैफरी प्रशांत बिष्ट ने किया और सी एम भट्ट व मिलन क्षेत्री ने लाइनमैन की भूमिका निभाई।
इस अवसर पर दून इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर एच एस मान ने मुख्य अतिथि के रूप में खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर फाइनल मैच का शुभारंभ किया और विजेता एवं उप विजेताओं को स्मृति चिन्ह व ट्राफी प्रदान की गई। इस अवसर पर फाइनल मैच में बेहतर खेलने पर दून इंटरनेशनल स्कूले के प्रणव भटट को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब दिया गया। वहीं निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल के अनुज कुलियाल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कर प्रदान किया गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि दून इंटर नेशनल स्कूल के डायरेक्टर एच एस मान ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों के शानदार खेल की प्रशंसा की और सभी को अपनी ओर से बधाई एवं शुभकामनायें दी। इस अवसर पर फाइनल मैच का आंखों देखा हाल द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के छात्र छात्राओं ने सुनाया।
इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक उमा चौधरी, सिद्धार्थ चौधरी, चंद्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै, कोर्डिनेटर शुभि थापा, कोच आयुष, कोच गौतम, सतीश कुलाश्री, देवेन्द्र कुमार के साथ ही साथ छात्र छात्रायें व खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *