गुरूनानक एकेडमी व रेड फोर्ट इंटरनेशनल स्कूल के बीच मैच ड्रा, बांटे अंक

द्वितीय रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर-स्कूल सॉकर टूर्नामेंट में खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम
गुरूनानक एकेडमी व रेड फोर्ट इंटरनेशनल स्कूल के बीच मैच ड्रा, बांटे अंक
देहरादून_________द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के तत्वावधान में खेली जा रही द्वितीय रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल सॉकर टूर्नामेंट में गुरूनानक एकेडमी एवं रेड फोर्ट इंटरनेशनल स्कूल के बीच खेले गये संघर्षपूर्ण मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया और दो दो गोल की बराबरी पर मैच रहा और दोनों टीमों समान अंक प्रदान किया गया। वहीं एक अन्य मैच में निर्मला देवी बालिका स्कूल ने कारमन स्कूल डालनवाला पर शानदार जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश किया।
यहां सहस्त्रधारा रोड़ स्थित द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के तत्वावधान में खेली जा रही द्वितीय रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर-स्कूल सॉकर टूर्नामेंट के तीसरे दिन नवीनतम मैचों में रोमांचक खेल देखने को मिला और पहला मैच निर्मला देवी बालिका स्कूल एवं कारमन स्कूल डालनवाला के बीच खेला गया और मैच में निर्मला देवी बालिका स्कूल के खिलाड़ियों ने शुरूआती दौर से ही विपक्षी टीम के खिलाड़ियों पर हावी होते हुए गोल करने के लिए आक्रमण किये और उन्हें लगातार सफलता मिलती चली गई और यह सिलसिल पहले व दूसरे हाफ में लगातार चलता रहा।
वहीं गुरूनानक एकेडमी के खिलाड़ियों ने गोल करने के लिए जवाबी हमले किये लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई और अंतिम समय में मैच को निर्मला देवी बालिका स्कूल 4-1 के स्कोर से जीत लिया। मैच में कारमन स्कूल ने एक गोल करने का प्रयास किया, लेकिन निर्मला देवी बालिका स्कूल की आक्रामक खेल शैली के आगे टिक नहीं पाये। मैच में निर्मला देवी बालिका स्कूल के आदित्य प्रसजीत, अक्षित पंवार, अंशुमान भंडारी, और अश्विन ने गोल करके टीम को एक शानदार जीत दिलाई। इस दौरान मैच में कप्तान हर्षवर्धन और कोच सुनील सिंह के नेतृत्व में निर्मला देवी बालिका स्कूल ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर प्रतियोगिता का एक अन्य मैच गुरूनानक एकेडमी और रेड फोर्ट इंटरनेशनल स्कूल के बीच खेला गया और दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने तालमेल के साथ खेलते हुए एक दूसरे गोल करने आरंभ किये और दोनों टीमों ने बेहतरीन टीमवर्क और दृढ़ता का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया। मैच में गुरूनानक एकेडमी के कप्तान वांश थापा, कोच लोकेन्द्र दत्त के नेतृत्व में टीम को आगे ले गए, जबकि दिव्यांशु पंवार, रेड फोर्ट इंटरनेशनल के कप्तान, कोच ओ पी कैलखुरा के मार्गदर्शन में शानदार व आपसी मेलजोल, अनुशासन के साथ खेलते रहे।
इस दौरान दोनों टीमों ने दो-दो शानदार गोल किए, जिससे दर्शकों को और भी रोमांचक मुकाबलों की उम्मीद है। दोनों टीमों के बीच मैच दो दो गोल की बराबरी पर छूटा और समान अंक लेकर संतुष्ट होना पडा। इस दौरान खेले जा रहे इन रोमांचक मैचों ने टूर्नामेंट की उम्मीदें बढ़ा दी है और आने वाले दिनों में और भी दिलचस्प मुकाबले देखने के लिए मिलेंगें।
इस अवसर पर मैच के दौरान स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक उमा चौधरी, सिद्धार्थ चौधरी, चंद्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै, कोच आयुष, कोच गौतम, छात्र छात्रायें व खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *