13वां रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर विद्यालय सुपर एट क्रिकेट टूर्नामेंट

13वां रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर विद्यालय सुपर एट क्रिकेट टूर्नामेंट
दून इंटरनेशल स्कूल व न्यू दून ब्लॉसम स्कूल ने जीते अपने अपने मैच
देहरादून। द हैरिटेज स्कूल के तत्वावधान में खेली जा रही 13वां रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर विद्यालय सुपर एट क्रिकेट टूर्नामेंट के सातवें दिन का मैच में दून इंटरनेशल स्कूल एवं न्यू दून ब्लॉसम स्कूल ने अपने अपने मैच जीतकर अगले चरण में प्रवेश किया।
यहां न्यू रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल के मैदान में खेली जा रही प्रतियोगिता के अंतर्ग तदून इन्टरनेशनल स्कूल तथा कॉन्सटेंशिया स्कूल के मध्य मैच खेला गया। मैच कॉन्सटेंशिया स्कूल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मैच की पहली पारी में कॉन्सटेंशिया स्कूल ने चार विकेट के नुकसान पर 42 रन बनाये।
मैच की पहली पारी में दून इन्टरनेशनल स्कूल के बल्लोबाजों ने दो विकेट के नुकसान पर 40 रन बनाए और मैच की दूसरी पारी में कान्सटेंशिया स्कूल ने दो विकेट के नुकसान पर 11 रन बनाए तथा दून इन्टरनेशनल स्कूल ने लक्ष्य हासिल करते हुए इस मैच को चार विकेट से अपने नाम पर दर्ज कर लिया ।
इस दौरान प्रतियोगिता का दूसरा मैच द हैरिटेज स्कूल तथा न्यू दून ब्लॉसम स्कूल के मध्य खेला गया। मैच में द हैरिटेज स्कूल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मैच की पहली पारी में द हैरिटेज स्कूल ने चार विकेट के नुकसान पर 31 रन बनाये तथा न्यू दून ब्लॉसम स्कूलश् ने दो विकेट के नुकसान पर 35 रन बनाए।
मैच की दूसरी पारी में द हैरिटेज स्कूल ने पांच विकेट के नुकसान पर 30 रन बनाये तथा न्यू दून ब्लॉसम स्कूल ने चार विकेट से जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी ने बताया कि पांच अक्टूबर को सेंट थॉमस स्कूल व सेंट जूडस स्कूल के बीच खेला जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *