13 वां रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर विद्यालय सुपर एट क्रिकेट टूर्नामेंट

13 वां रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर विद्यालय सुपर एट क्रिकेट टूर्नामेंट
चार रन से मैच जीतकर दून इंटरनेशनल स्कूल अगले दौर में
देहरादून। द हैरिटेज स्कूल में 13वां रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर विद्यालय सुपर एट क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतर्गत पाँचवे दिन पहला मैच दून इंटरनेशनल स्कूल एवं कारमन स्कूल डालनवाला के बीच खेला गया और मैच में दून इंटरनेशनल स्कूल ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का निर्णय लिया। मैच की पहली पारी में दून इंटरनेशनल स्कूल ने 21 रन बनाए और कारमन स्कूल ने 22 रन बनाए। वहीं दूसरी पारी में कार्मन स्कूल ने लक्ष्य का ने स्कूल ने 32 रन पीछा करते हुए चार रन से दून इंटरनेशनल स्कूल ने मैच जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।
यहां न्यू रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल के मैदान में खेली जा रही प्रतियोगिता के अंतर्गत आज का दूसरा मैच सेंट कबीर एकेडमी और दून, ब्लॉसमस्कूल के मध्य खेला गया और जिसमें दून ब्लॉसम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। पहली पारी में सेंट कबीर एकेडमी ने 25 रन और दून ब्लॉसम स्कूल ने 15 रन बनाए। दूसरी पारी में सेंट कबीर एकेडमी ने 44 रन और दून ब्लॉसम स्कूल ने 30 रन बनाए। मैच सेंट कबीर एकेडमी ने 20 रन से मैच जीत लिया।
इस दौरान प्रतियोगिता आज की तीसरा मैच सेंट थॉमस कॉलेज और कर्नल ब्राउन स्कूल के बीच खेला गया। टॉस जीतकर सेंट थॉमस ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। मैच शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कर्नल ब्राउन स्कूल ने सेंट थॉमस कॉलेज को 36 रन का लक्ष्य दिया। इस दौरान मैच में दिए लक्ष्य को पीछा करते हुए सेंट थॉमस कॉलेज ने 38 रन बनाए।
मैच की दूसरी पारी में कर्नल ब्राउन स्कूल ने 24 रन बनाए। दूसरी पारी के मैच में सेंट थॉमस कालेज की टीम ने लक्ष्य हासिल करते हुए छह विकेट से जीत लिया।
इस दौरान चौथा मैच मोरेवियन और टचवुड स्कूल के बीच खेला गया। टॉस जीतकर मोरेवियन स्कूल ने पहले बल्लेबाजी कर टचवुड स्कूल को 19 रन का लक्ष्य दिया। मैच में ट्चवुड स्कूल ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 31 रन बनाए। मैच की दूसरी पारी में मोरेवियन स्कूल ने 13 रन बनाए ।
इस अवसर पर मैच में अपने लक्ष्य का पीछा करते हुए टचवुड स्कूल ने छह विकेट से मैच जीता। इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी ने बताया कि तीन अक्टूबर को द हैरिटेज स्कूल और द आर्यन स्कूल के बीच मैच खेला जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *