न्यू दून ब्लॉसम स्कूल ने राजा राम मोहन राय एकेडमी को सात विकेट से हराया

न्यू दून ब्लॉसम स्कूल ने राजा राम मोहन राय एकेडमी को सात विकेट से हराया
देहरादून……… 13वां रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर विद्यालय सुपर एट क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतर्गत चौथे दिन न्यू दून ब्लॉसम स्कूल एवं राजा राज मोहन राय एकेडमी के बीच खेले गये मैच में न्यू दून ब्लॉसम स्कूल के खिलाडियों ने ेशानदार खेल दिखाते हुए अपने विजयी अभियान को जारी रखा और आज के मैच में सात विकेट से जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश किया।
यहां न्यू रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल के मैदान में खेली जा रही 13वीं रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर विद्यालय सुपर एट क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे दिन का पहला मैच न्यू दून ब्लॉसम स्कूल एवं राजा राममोहन राय एकेडमी के मध्य खेला गया। मैच में न्यू दून ब्लॉसम स्कूल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया।
मैच में पहली पारी में राजा राम मोहन राय एकेडमी ने 16 रन बनाए और मैच की पहली पारी में न्यू दून ब्लॉसम स्कूल के खिलाड़ियों ने 42 रनों का योगदान देते हुए अपनी टीम को बढ़त दिलाई। इस दौरान मैच की दूसरी पारी में राजा राममोहन राय एकेडमी 34 रन बनाए। मैच में न्यू दून ब्लॉसम स्कूल ने लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच को सात विकेट से जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।
इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी ने बताया कि कल दो अक्टूबर को दून इंटरनेशनल स्कूल और कारमन स्कूल डालनवाला, सेंट कबीर और दून ब्लॉसम स्कूल, सेंट थॉमस कॉलेज और कर्नल ब्राउन स्कूल, कॉन्सटेंसिया और होप टाउन स्कूल, मोरेवियन और टच वुड स्कूल के बीच मैच खेले जायेंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *