हरियाणा चुनाव में लगातार तीसरी बार ऐतिहासिक मीठी जीत का जलेबी खिलाकर उत्सव मनाते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

हरियाणा चुनाव में लगातार तीसरी बार ऐतिहासिक मीठी जीत का जलेबी खिलाकर उत्सव मनाते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी।______हरियाणा की जीत सिर्फ एक ट्रेलर, महाराष्ट्र, झारखण्ड और केदारनाथ उपचुनाव की जीत की बारी – गणेश जोशी।______देहरादून 10 अक्टूबर। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने हाथीबड़कला में भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के नेतृत्व में पार्टी द्वारा हरियाणा विधानसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार ऐतिहासिक जीत और जम्मू व कश्मीर में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में शानदार प्रदर्शन करने के उपलक्ष्य में आयोजित विजय जुलूस कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और स्थानीय लोग उपस्थित रहे।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हाथीबड़कला बाजार में पटाखे फोड़कर और एक दूसरे को जलेबी खिलाकर मीठी जीत का उत्सव व जश्न मनाया और जमकर आतिशबाजी की। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि जो लोग कहते थे मोदी मैजिक समाप्त हो गया है। उनके लिए यह ऐतिहासिक जीत आईना है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी द्वारा हरियाणा में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी, गृहमंत्री अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरियाणा में जिन विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार किया था। उसमे सफलता मिली है। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि हरियाणा की जीत सिर्फ एक ट्रेलर है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र, झारखण्ड और केदारनाथ उपचुनाव भी भाजपा जितने वाली है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा विगत 10 वर्षो में हुए अभूतपूर्व कार्यों और जनकल्याणकारी नीतियों तथा हरियाणा की जनता का प्रधानमंत्री मोदी पर विश्वास की जीत है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने हरियाणा की जनता का भी आभार प्रकट किया।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, ज्योति कोटिया, निर्मला थापा, संध्या थापा, भूपेंद्र कठेत, सिकंदर सिंह, बबीता सहोत्रा, भावना चौधरी, दिनेश प्रधान, संजय नोटियाल सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *