पत्रकारों पर बढ़ते हमलों के खिलाफ घनसाली टिहरी में भी आक्रोशित राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी

पत्रकारों पर बढ़ते हमलों के खिलाफ घनसाली टिहरी में भी आक्रोशित राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी
उत्तराखंड में पत्रकारों पर बढते हमलों की निंदा करते हुए राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी उत्तराखंड के कार्यकर्ताओं द्वारा जिलाध्यक्ष विशन कण्डारी के नेतृत्व में उपजिलाधिकारी कार्यालय के द्वारा उत्तराखंड सरकार को ज्ञापन सौंपा गया।
जिलाध्यक्ष विशन कण्डारी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि यह हमला मात्र पत्रकारों पर नही बल्कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ लोकतंत्र पर हुआ है।
ऐसे हमलों से सरकार पर से जनता का विश्वास हटता है। मीडिया प्रभारी रविंद्र सेमवाल ने कहा कि इस सरकार में न महिला सुरक्षित है, न बेटियां। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।
वरिष्ठ कार्यकर्ता आर आर पी , वीर सिंह चौधरी ने कहा कि प्रदेश में फैल रहे शराब माफिया, भू माफियाओं पर सरकार का सही शिकंजा नही कसा जा रहा। इससे स्पष्ट है कि सरकार कानून व्यवस्था पर शिफर है।
पार्टी कार्यकर्ताओं ने सरकार से मांग की थी की योगेश डिग्री के साथ मारपीट करने वाले अन्य हमलावरों को भी तुरंत गिरफ्तार किया जाए और पत्रकार योगेश डिमरी सहित उनके अन्य साथियों पर दर्ज मुकदमे तत्काल वापस लिए जाएं।
ज्ञापन देने वालों में अरविंद कण्डारी, सुभाष नोटियाल, संजय बिष्ट, सुरेश कोठियाल, राकेश बेलवाल अमरीश नोटियाल, आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *