द हैरिटेज स्कूल व अधिराज चौधरी के नाम जुड़ी एक और उपलब्धि

द हैरिटेज स्कूल व अधिराज चौधरी के नाम जुड़ी एक और उपलब्धि
देहरादून……। द हैरिटेज स्कूल के साथ साथ बेहतरीन टेबल टेनिस खिलाड़ी अधिराज चौधरी के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है और आईसीएसई उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड रिजनल गेम्स टेबल टेनिस टूर्नामेंट 2024 के अंडर 14 वर्ग में शानदार खेल का परिचय देते हुए आईसीएसई नेशनल गेम्स के लिए अधिराज चौधरी का चयन किया गया।
यहां जानकारी देते हुए द हैरिटेज स्कूल की प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी ने बताया कि कक्षा सात में अध्ययनरत अधिराज चौधरी टीएमपीएस इंटरनेशनल स्कूल प्रयागराज में आईसीएसई उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड रिजनल गेम्स टेबल टेनिस टूर्नामेंट 2024 में शानदार खेल का परिचय दे रहे है और यह प्रतियोगिता 22 अगस्त तक चलेगी लेकिन अपने शानदार खेल से सभी को अपनी ओर आकर्षित करते हुए अधिराज चौधरी ने सितम्बर माह में लखनऊ के ली मारटीनिरी कॉलेज में होने वाली आईसीएसई नेशनल गेम्स में अंडर 14 वर्ग में चयन हो गया है।
उन्होंने बताया कि अधिराज चौधरी के टेबल टेनिस के नेशनल गेम्स में चयनित होने पर स्कूल प्रबंधक वर्ग के साथ ही साथ शिक्षक शिक्षिकाओं एवं उनके कोच को सभी ने बधाई दी है और स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक विक्रांत चौधरी, काउंसलर चारू चौधरी, प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी सहित अन्य शिक्षक, शिक्षिकाओं, कोच एवं छात्र छात्राओं ने शुभकामनायें दी है।