जिलाधिकारी डा . मेहरबान सिंह बिष्ट ने सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज शिकायतों के निस्तारण की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को लंबित मामलों एवं शिकायतों का समय से निस्तारण करने के निर्देश दिए है

🛑उत्तरकाशी, 08 अगस्त 2024।…जिलाधिकारी डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट ने सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज शिकायतों के निस्तारण की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को लंबित मामलों एवं शिकायतों का समय से निस्तारण करने के निर्देश दिए है। जिलाधिकारी ने
कहा है कि सभी अधिकारी रूटीन बनाकर सीएम हेल्पलाइन पोर्टल पर नियमित रूप से लॉगइन करते रहें और यह सुनिश्चित करें कि कोई भी प्रकरण 36 दिनों से अधिक लम्बित न रहे।
जिलाधिकारी ने विभागो में लम्बित मामलो की समीक्षा करते हुए पेयजल निगम,जल संस्थान, लोनिवि आदि विभागो के अधिकारियों को लंबित मामलों का जल्द निस्तारण करने की हिदायत देते हुए कहा कि शिकायतकर्ता से पोर्टल के माध्यम से कॉल कर उनकी शिकायतों के निस्तारण के संबंध में जानकारी दें। अगर कोई मामला विभागीय स्तर का नही है तो उसको सम्बंधित स्तर पर स्थानांतरित करे।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी जय किशन, प्रभागीय वनाधिकारी उत्तरकाशी डीपी बलूनी, अपर जिलाधिकारी रजा अब्बास, उपजिलाधिकारी नवाजिश खलीक, पीडी डीआरडीए पुष्पेंद्र चौहान, मुख्य कृषि अधिकारी जेपी तिवारी सहित समस्त विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।