बीजेपी चुनाव कार्यालय दिल्ली में आगामी कार्यक्रमों को लेकर विधानसभा प्रवासी और विधानसभा संयोजको संग बैठक करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी।

नई दिल्ली, 15 मई। काबीना मंत्री गणेश जोशी ने आज दिल्ली के यमुना विहार स्थित उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा सांसद प्रत्याशी मनोज तिवारी के लोकसभा चुनाव कार्यालय में चुनाव प्रचार के दृष्टिगत आगामी प्रस्तावित कार्यक्रमों के संबंध में विधानसभा प्रभारी और विधानसभा संयोजकों के साथ बैठक की गई।
बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तथा रणनीतियों एवं संगठनात्मक विषयों पर विस्तार से चर्चा की गई।इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी द्वारा चुनावी प्रचार को धार देने के लिए पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को पूर्ण निष्ठा पूर्वक प्रस्तावित कार्यक्रमों में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने का आव्हान किया। मंत्री गणेश जोशी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित रोड शो एवं जनसभाओं के कार्यक्रमों को सुव्यवस्थित ढंग से सम्पन्न कराने का आवाह्नन भी किया।
इस अवसर पर गुजरात के कच्छ से सांसद विनोद चावड़ा, दर्जाधारी कैलाश पंत, प्रवासी प्रभारी अनुराग चंदेल, राजेश शुक्ला, रवि रौतेला उपस्थित रहे।