उत्तराखण्ड के चारों धामो बदरीनाथ, केदारनाथ, यमनोत्री, गंगोत्री के कपाट खुलने व अक्षीत तृतीय में, राज्य की खुशहाली के लिए हवन पूजन व विशाल भंडारे का आयोजन उत्तराखण्ड संयुक्त युवा समिति मालसी के द्वारा किया गया

आज 10-05-24 को मंसूरी डायवर्जन रोड में दुर्गा माता मंदिर मालसी, के प्रांगण में उत्तराखण्ड के चारों धामो बदरीनाथ, केदारनाथ, यमनोत्री, गंगोत्री के कपाट खुलने व अक्षीत तृतीय में, राज्य की खुशहाली के लिए हवन पूजन व विशाल भंडारे का आयोजन उत्तराखण्ड संयुक्त युवा समिति मालसी के द्वारा किया गया।
उत्तराखण्ड संयुक्त युवा समिति के अध्यक्ष श्री मोहन खत्री ने हवन पूजन के समय ईश्वर से सभी श्रद्धालुओं की मंगल यात्रा व कुशलता की कामना की और कोरोना काल में इसी मंदिर प्रांगण में पैंतालीस दिनों तक लकड़ी के चूल्हे में खाना बनाकर दीनहिन लोगों की जो सेवा की उसके लिए ईश्वर का भी धन्यवाद किया। इस अवसर पर महिलाओं ने प्रांगण में भजन कीर्तन भी किया।
इस अवसर पर उत्तराखण्ड संयुक्त युवा समिति के अध्यक्ष श्री मोहन सिंह खत्री, उपाध्याय श्री सोमेन्द्र सिंह बोहरा निवर्तमान पार्षद, आशीष राणा सचिव, राकेश सेमवाल कोषाध्यक्ष, मंगत सिंह, नत्थू सिंह, सत्येंद्र रावत, राहुल भंडारी, पीताम्बर सिंह, ईश्वर सिंह, विशाल राणा, गौरव भंडारी, सोनू नेगी, दिवाकर, राहुल सहित सैकड़ों महिलाएं भी उपस्थित थी।