श्रमिक दिवस पर नॉर्थ कैम्पस स्कूल के सहायक कर्मचारियों को किया सम्मानित

श्रमिक दिवस पर नॉर्थ कैम्पस स्कूल के सहायक कर्मचारियों को किया सम्मानित
देहरादून। द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस में छात्र-छात्राओं, शिक्षक शिक्षिकाओं ने एक उमंग के साथ अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस मनाया और इस अवसर पर श्रमिक दिवस की महत्ता पर विशेष रूप से छात्र छात्राओं को जानकारी प्रदान की गई और स्कूल के सहायक कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।
यहां सहस्त्रधारा रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस में अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस रंगारंग कार्यक्रमों के बीच मनाया गया और इस अवसर पर विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा मजदूरों के महत्व को लेकर कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। इस मौके पर सम्मान के रूप में प्रधानाचार्या द्वारा विद्यालय के सहायक कर्मचारियों को उपहार भेंट किए गए। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार ने बच्चों को मजदूर दिवस के महत्व की जानकारी देते हुए कहा कि सभी को मजदूर वर्ग की मेहनत व समर्पण का सम्मान व सराहना करनी चाहिए और इसके लिए सभी को आगे आने की जरूरत है।
इस दौरान वहीं दूसरी ओर द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैंपस ने मजदूर दिवस का जश्न मनाया एक विविधता से भरी हुई रोमांचक गतिविधियों और दिल से किए गए स्वीकृतियों के साथ भव्यता से मनाया गया।
इस अवसर पर छात्र, शिक्षक और कर्मचारी मिलकर मजदूर दिवस की महत्वपूर्णता को याद करते हुए कड़ी मेहनत, समर्पण और एकता के मूल्यों को अपनाया और नारे और हंसी मजाक के बीच, प्रतिभागियों ने ट्रेडिशनल खेलों में भाग लिया जैसे की नींबू और चम्मच का रेस, संगीत की कुर्सी, और हुला हूप में फ्रिस्बी फेंकने का रोमांचक चैलेंज के रूप में लिया और विजेता होने का गौरव हासिल किया और पुरस्कार अर्जित किये।
इस अवसर पर आयोजन में प्रभावी प्रस्तुतियों का भी समावेश हुआ, जैसे की नव्या चौहान ने एक दिल को छूने वाली कविता प्रस्तुत की और ऋचा पंवार ने एक प्रेरणादायक भाषण दिया, जिसने उत्साह और प्रेरणा को जगाया और सभी मौजूदा लोगों को प्रेरित किया। इस आयोजन में स्कूल कैप्टन्स अगस्त्य सिंह और ऋचा पंवार के साथ ही स्पोर्ट्स कैप्टन्स अवनीत तोमर और भाव्या जोशी ने विजयी हुए प्रतिभागियों को मैडल पहनायें और सभी को प्रेरित किया।
इस अवसर पर पर स्कूल के अध्यक्ष चौधरी अवधेश कुमार ने प्रेरणादायक भाषण के साथ इस अवसर को इन्जॉय किया, उन्होंने कहा कि आज के परिवेश में श्रमिकों को अपने अधिकारों के प्रति सचेत होने की आवश्यकता है।
इस दौरान स्कूल के सहायक कर्मचारियों के अनमोल योगदान को बल देते हुए स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार ने सभी सहायक कर्मचारियों को ट्रॉफी प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया और जो स्कूल के उद्देश्य और दृष्टिकोण के प्रति अडिग निष्ठा का संवहन करते हैं और यह एक अविस्मरणीय पल रहा।
इस अवसर पर प्रधानाचार्य दीपाली मेहता और उप प्रधानाध्यापिका स्वाति पपनै के साथ ही पीटीआई आयुष मित्तल व गौतम प्रधान ने इस आयोजन की सफलता सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से योगदान दिया। इस अवसर पर शिक्षक देवेंद्र शाह, आशीष रावत, आशा पैन्यूली, मधु खत्री, कोर्डिनेटर शुभि थापा, पूनम थपलियाल ने इस मजदूर दिवस के उत्सव को संचालित करने में अपना योगदान दिया।
इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक उमा चौधरी, सिद्धार्थ चौधरी, चन्द्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली मेहता, उप प्रधानाचार्य स्वाति पननै, कोर्डिनेटर सुभि वर्मा, पीटीआई आयुष मित्तल व गौतम प्रधान के साथ राजेश्वरी, रजत, शर्मा, साहनी, नेहा, शर्मा, बबीता, पूजा, सुषमा, सरोज, रिंकी, प्रियंका, अनिता आदि उपस्थित रहे।