क्षेत्रीय गठबंधन यूआरपीए ने पौड़ी में आशुतोष तथा अल्मोड़ा सीट पर किरण आर्य को दिया समर्थन

क्षेत्रीय गठबंधन यूआरपीए ने पौड़ी में आशुतोष तथा अल्मोड़ा सीट पर किरण आर्य को दिया समर्थन…… क्षेत्रीय दलों के गठबंधन यूआरपीए ( उत्तराखंड रीजनल पार्टी अलायंस) ने पौड़ी लोकसभा सीट पर पत्रकार आशुतोष नेगी को अपना समर्थन दिया है तथा अल्मोड़ा सीट पर गठबंधन मे शामिल उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की की प्रत्याशी किरण आर्य को अपना समर्थन दिया है।
उत्तराखंड रीजनल पार्टी के संयोजक शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि आशुतोष नेगी “जागो उत्तराखंड” अखबार के संपादक हैं और लंबे समय से उत्तराखंड के क्षेत्रीय मुद्दों पर संघर्षरत हैं। इसके साथ ही अंकिता भंडारी हत्याकांड के दोषियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने में भी उनका अहम योगदान रहा है।
मूल निवास भू कानून जैसे क्षेत्रीय मुद्दों को लेकर भी वह लगातार सक्रिय रहे हैं।
उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि किरन आर्या पिछले एक दशक से उनकी पार्टी के साथ सक्रिय हैं। कुमाऊं विश्वविद्यालय से अंग्रेजी, राजनीतिशास्त्र के साथ बी एड व कंप्यूटर में पारंगत किरन नैनीसार क्षेत्र के खौड़ी गांव से हैं और गत विधानसभा चुनाव में उन्होंने सोमेश्वर विधानसभा का चुनाव लड़ा था और अल्मोड़ा में ऐतिहासिक धरोहरों को बचाने के आंदोलन में जिला प्रशासन ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था।
क्षेत्रीय गठबंधन यूआरपीए के संयोजक शिवप्रसाद सेमवाल ने जनता से अपील की कि देश की संसद मे क्षेत्रीय मुद्दों को उठाने के लिए क्षेत्रीय गठबंधन द्वारा समर्थित प्रत्याशियों को विजयी बनाने के सबको जुटना जरूरी है।