मानवाधिकार का पोस्टर लांच

मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन द्वारा अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस के पूर्व संध्या पर अर्जेंटीना में अंतर्राष्ट्रीय सांसद एक्सिओंन डे ला पाज की सदस्य एवं डायरेक्टर पर्यावरण प्रयोगशाला संयुक्त अरब अमीरात सरकार विभा भारद्वाज जी द्वारा एमजे रेजिडेंसी में मानवाधिकार का पोस्टर लांच किया..

इस अवसर पर विभा भारद्वाज जी ने कहा कि मानवाधिकार हमारे समाज की मूल नींव हैं, और इस दिन का आयोजन हमें यह याद दिलाता है कि इन्हें बचाने और बढ़ावा देने का जिम्मेदारी हम सभी को साझा करना चाहिए।
इस दिन के अवसर पर हम सभी को यह आदान-प्रदान करने का आवाहन करते हैं कि हमें एक सशक्त, समृद्धि से भरपूर और इंसानी अधिकारों का पूर्णता से सम्मानित समाज बनाने के लिए सक्रिय रूप से काम करना चाहिए।
इस अवसर पर संगठन के अध्यक्ष सचिन जैन ने कहा कि इस दिन के अवसर पर हम सभी को इंसानी अधिकारों के प्रति समर्पण की भावना और सामाजिक न्याय के प्रति पुनरागामी सोच की आवश्यकता को समझने का समय है।
हम इस मौके पर सभी संगठनों, सरकारी अधिकारियों, शिक्षकों, छात्रों और समाज के सभी व्यक्तियों से आग्रह करते हैं कि वे इस अद्भुत क्षण को समर्पित करें और एक समृद्धि और इंसानी समाज की दिशा में सकारात्मक परिवर्तन में सहयोग करें।
हम समृद्धि, सामाजिक न्याय, और मानवाधिकारों के प्रति हमारे समर्थन की प्रतिबद्धता को सुनिश्चित करते हैं और साथ ही यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारा यह संकल्प सिर्फ शब्दों में ही नहीं, बल्कि क्रियाओं में भी दिखाई दे।
आशा है कि हम सभी मिलकर एक समृद्धि और इंसानी समाज की दिशा में काम करेंगे और मानवाधिकारों के प्रति हमारी जिम्मेदारी को पूरा करेंगे।