स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन की प्रदेश अध्यक्ष मधु जैन ने स्कूली बच्चो एवं शिक्षिकाओं के बीच ध्वजारोहण किया

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन की प्रदेश अध्यक्ष मधु जैन ने मित्रलोक स्थित टर्निंग प्वाइंट स्कूल में स्कूली बच्चो एवं शिक्षिकाओं के बीच ध्वजारोहण किया एवं राष्ट्रीय गीत के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए इस अवसर पर मधु जैन ने अपने विचार रखते हुए कहा कि हमारा देश हर साल एक अलग थीम के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाता है। स्वतंत्रता दिवस 2023 की थीम “राष्ट्र पहले, हमेशा पहले” है। ऐसे में इस दिन सभी कार्यक्रम और आयोजन इसी थीम पर आधारित होंगे।
हम सभी को स्वतंत्रता दिवस मनाना चाहिए क्योंकि इससे नागरिकों में एकता की भावना पैदा होती है। साथ ही इससे देशभक्ति और राष्ट्र प्रेम की भावना भी बढ़ती है। ऐसा करके हम आने वाली पीढ़ियों को भी इस दिवस के महत्व के बारे में बता सकेंगे।
इस अवसर पर स्कूल प्रधानाध्यपी का सारिका चौधरी ने कहा कि हमें बड़ा गर्व महसूस हो रहा है कि आज हमारे स्कूल में वरिष्ठ समाजसेवी श्रीमती मधु जैन जी द्वारा ध्वजारोहन किया जा रहा है जो नित्य प्रतिदिन में हर क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों की सहायता किसी ना किसी माध्यम से करती रहती हैं.
इस अवसर पर श्री राजीव चौधरी स्कूल शिक्षिकाएं। स्कूल स्टाफ एवं क्षेत्रवासी मौजूद रहे ।

मधु सचिन जैन