हरेला पर्व के अवसर पर वृक्षारोपण कार्यक्रम जस्टिस राजेश टंडन जी के निवास पर आयोजित किया गया

मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन द्वारा मसूरी रोड स्थित पुरुकुल हेरिटेज ग्रीन मे हरेला पर्व के अवसर पर वृक्षारोपण कार्यक्रम जस्टिस राजेश टंडन जी के निवास पर आयोजित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जस्टिस राजेश टंडन एवं मुख्य रूप से पदम श्री डॉ वीके एस संजय, संगठन के चेयरमैन सचिन जैन राजकुमार पुरोहित सुनील अग्रवाल उपस्थित रहे।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि राजेश टंडन जी ने कहा कि हम सभी को पर्यावरण के संरक्षण के लिए गंभीरता के साथ कार्य करने की जरूरत है हम सभी को पौधारोपण करने के साथ-साथ उसकी देखभाल भी करनी चाहिए मैं भी इसी श्रंखला में हर वर्ष यह पर्व बनाता हूं और हर वर्ष मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन के बैनर तले वृक्षारोपण कार्यक्रम करता आया हूं।

इस अवसर पर संगठन के चेयरमैन सचिन जैन ने कहा कि हरेला पर्व हमें अपनी जड़ों से जोड़ता है यह हम सब का त्योहार है और यह हमें अपने परंपरागत लोक पर हो जय विविधता को सुरक्षित करने हेतु प्रेरित करता है उन्होंने कहा कि आज हमारी पीढ़ी के द्वारा किए गए कार्य आपके जीवन की दशा को तय करेंगे इस समाज को आपकी पीढ़ी किस दिशा में ले कर जाएगी यह आपके और हमारे कार्यों पर निर्भर करेगा जिस समाज में अपने संस्कार को संजो कर रखा है वह समाज हमेशा प्रगति के पथ पर आगे बढ़ा है।
इस अवसर पर पदम श्री डॉक्टर बीकेएस संजय ने कहा कि हम सभी को पर्यावरण की रक्षा करने के लिए आगे आ कर कार्य करने की जरूरत है हमें अधिक से अधिक पौधारोपण करना होगा तथा पॉलिथीन का प्रयोग बंद करना होगा तभी हम पूर्ण संरक्षण कर पाएंगे।
इस अवसर पर संगठन की प्रदेश अध्यक्ष मधु जैन कार्यक्रम संयोजक राजकुमार तिवारी एसपी सिंह रेखा निगम डॉ दिनेश शर्मा मंजू शर्मा शब्दावली भारद्वाज वंदना पुरी मिस्टर पूरी सोनिया रावत दीपक अजीत आदि लोग मौजूद रहे।

सचिन जैन
राष्ट्रीय अध्यक्ष
मधु जैन
प्रदेश अध्यक्ष