आंदोलनकारियों ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन की बृजभूषण के गिरफ्तारी की मांग

@BHVN……….@newsportL
देहरादून@…………. उत्तराखंड आंदोलनकारी संयुक्त परिषद और उत्तराखंड महिला मंच के कार्यकर्ताओं ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग करते हुए प्रदर्शन कर जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा।

प्रदर्शनकारियों ने मांग की महिला पहलवानों के साथ अन्याय बर्दाश्त नही किया जायेगा और आरोपी को कानून के दायरे मे लाकर कड़ी कार्यवाही की जाए। उक्रांद की वरिष्ठ नेत्री प्रमिला रावत ने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा बेटियों का उत्पीड़न खुली आँख से देख रही है। सरकार की शह पर उत्पीड़न हो रहा है और इसे बर्दाश्त नही किया जायेगा। वहीं प्रमिला रावत का कहना है कि पूरे देश में महिलाओं का जो अपमान किया जा रहा है जोकि बर्दाश्त के लायक नहीं है साथ ही कहा कि भाजपा के बड़े पद पर बैठे मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल द्वारा सुरेंद्र सिंह नेगी के साथ मारपीट की गई जोकी उचित नहीं है देश के प्रधानमंत्री मोदी जी इस विषय में संज्ञान लें और पीड़ित को न्याय दिलाएं

ज्ञापन देने में………………. महिला मंच की उपाध्यक्ष निर्मला बिष्ट, इन्दु नौटियाल, प्रमिला रावत, उत्तराखंड आंदोलनकारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार, विपुल नौटियाल, प्रभात डंडरियाल, धर्मानंद भट्ट, मनोज ध्यानी, हरजिंदर, अमित सिंह तथा बालेश बवानिया आदि उपस्थित रहे।