आक्रोशित ग्रामीणों के प्रदर्शन से टोल पास हुआ फ्री

BHVN #…….. लच्छीवाला स्थित टोल प्लाजा पर सैकड़ो ग्रामीणों ने हंगामा काटा। रविवार को रानीपोखरी क्षेत्र के लोगों फ्री टोल पास बनाने के लिए टोल प्लाजा पर जमकर हंगामा किया। लच्छीवाला टोल प्लाजा प्रबंधन की हठधर्मिता के विरुद्ध रानीपोखरी से एक विशाल जनाक्रोश रैली लच्छीवाला टोल प्लाजा तक निकाली गई।

जिसमें काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया। डोईवाला विधानसभा का रानीपोखरी क्षेत्र बड़ा आबादी वाला इलाका है। जहा से रोजाना कई गाड़िया देहरादून के लिए जाती है। परंतु टोल पर प्रबंधन वर्तमान कंपनी ने रानीपोखरी के लोगो का फ्री पास रद्द कर दिया, जिससे लोगों में रोष था।

ग्रामीणों द्वारा निवेदन करने के बावजूद भी टोल प्लाजा प्रबंधन फ्री पास के लिए नहीं माना। जिसके उपरांत गुस्साए ग्रामीणों ने टोल के बाहर जमकर नारेबाजी के साथ धरना प्रदर्शन किया। जिस कारण वाहनों का लंबा जाम लग गया और देहरादून जाने वाले वाहनों को जाम में फसे रहे।

डोईवाला प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद टोल अधिकारियों व ग्रामीणों के बीच फ्री पास पर सहमति बन गई। भाजपा रानीपोखरी मंडल अध्यक्ष अरुण शर्मा ने बताया की अब जल्द ही रानीपोखरी की जनता को भी फ्री पास की सुविधा जल्दी उपलब्ध हो जाएगी।

प्रदर्शन करने वाले में रानीपोखरी प्रधान सुधीर रतूडी, नवीन जामवाल, त्रिलोक सिंह रावत, सत्येन्द्र बिनवाल, विक्रम सिंह भंडारी, विजय भट्ट, संदीप जयसवाल, मनोज शर्मा आदि शामिल थे।